Saturday, July 6, 2024
HomeKaam Ki BaatShrifal Upay: नारियल के इन उपायों से होगा जीवन में सुख, मिलेगा...

Shrifal Upay: नारियल के इन उपायों से होगा जीवन में सुख, मिलेगा मनचाहा वरदान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shrifal Upay: हिंदू धर्म में नारियल को बेहद ही शुभ माना जाता है। किसी भी देवी-देवताओं की पूजा करने के लिए नारियल की जरूरत होती है। सभी देवी-देवताओं की पूजा में नारियल चढ़ाया जाता है। ज्योतिष शास्त्र में नारियल से जुड़े कई सारे उपाय बताए जाते है, जिनका सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है। इसके साथ ही जीवन की कई बड़ी मुश्किलों से छुटकारा मिलता है।

जो जातक शनि दोष, ढैय्या या फिर साढ़ेसाती के असर को कम करना चाहते है, वो लोग शनिवार के दिन किसी भी पवित्र नदी में एक नारियल लेकर भाव के साथ ‘ॐ रामदूताय नम:’ का जाप करते हुए बहा दें। ऐसा करने से शनिदेव का नकारात्मक प्रभाव खत्म हो जाता है।

नकारात्मक ऊर्जा को ऐसे करें दूर

अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो गया है, तो आपको शनिवार के दिन लाल कपड़े में एक नारियल बांधकर भगवान गणेश को अर्पित करें। फिर उसके बाद नारियल को मैन गेट पर रंग दें। ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है।

जल्द मिलेगा मेहनत का फल

अधिक मेहनत करने के बाद भी अगर आपको उसका फल नहीं मिल रहा है, तो आपको किसी भी गुरुवार के दिन भगवान श्रीहरि विष्णु और मां लक्ष्मी की पूजा विधि अनुसार करें। साथ ही एक पीले कपड़े में नारियल बंद कर उन्हें अर्पित करना चाहिए। इस उपाय को करने से आपको आपकी मेहनत का फल जल्द ही मिलेगा।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular