Sunday, July 7, 2024
HomeFestivalsSiddharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड स्टार्स ने दी सिद्धार्थ-कियारा को बधाई, करण का प्यार...

Siddharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड स्टार्स ने दी सिद्धार्थ-कियारा को बधाई, करण का प्यार भरा नोट भी आया सामने

- Advertisement -

Siddharth-Kiara Wedding: स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की कल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूम धाम से शादी हुई है। वही शादी के बाद दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग की तस्वीरें पोस्ट की हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल होती नज़र आ रही है। केवल फैंस ही नहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी इस नए जोड़े को जमकर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार्स ने भी दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी खास अंदाज में सिद्धार्थ और कियारा को शादी की मुबारकबाद दी है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की फोटो साझा की। एक्ट्रेस ने उस पोस्ट में कैप्शन दिया, ”दोनों को बहुत-बहुत बधाई।” इसी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेब्यू करने वाले एक्टर वरुण धवन ने भी सिद्धार्थ और कियारा को शुभकामनाएं दी।

करण जौहर का प्यार भरा पोस्ट

वही दूसरी ओर मशहूर फिल्म मेकर और निर्देशक करण जौहर ने भी दोनों की तस्वीर साझा करते हुए प्यार भरा कैप्शन दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मैं इससे कई सालो पहले मिला था, तब भी यह ऐसे ही शांत, मजबूत और सेंसिटिव था,  वही जब मैं कई सालों के बाद कियारा से मिला, तो वह भी उतनी ही सेंसिटिव दिखी – , और आज जब में इनसे कई सालों के बाद मिल रहा हूं, अब भी इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। फिर यह एक-दूसरे से मिले और मुझे यह एहसास हुआ कि ये दोनों एक-दूसरे की हिम्मत हैं और इनके बीच का ताल-मेल कभी न टूटने वाला है। इन दोनों ने एक मैजिकल प्रेम कहानी  लिख दी है।”

ये भी पढ़ें- Foods To Avoid Eating With Tea: चाय से हो सकता है नुकसान, जिंदगीभर झेलनी पड़ सकती है एसिडिटी की समस्याhttps://indianewsup.com/foods-to-avoid-eating-with-tea-tea-can-cause-harm-acidity-problem-may-have-to-be-faced-for-life/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular