Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारSidharth-Kiara Reception: मुंबई में दिया सिद्धार्थ-कियारा ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, सामने...

Sidharth-Kiara Reception: मुंबई में दिया सिद्धार्थ-कियारा ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन, सामने आईं कपल की तस्वीरें

- Advertisement -

Sidharth-Kiara Reception:   जैसे कि आप जानते है हालही में न्यूली वेड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फ़रवरी को शादी के बंधन में बंध चुका हैं। वहीं दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों के सामने सात फेरे लिए थे। जहां अगले हि दिन वो दोनों दिल्ली के लिए निकल गए थे। क्योंकि 1 रिसेप्शन दिल्ली में रखा गाया था और उसके बाद कल यानी 12 फ़रवरी को मुंबई में अपना दूसरे रिसेप्शन का इंतज़ाम किया। मुंबई में हुए रिसेप्शन की खास तस्वीरें सामने आई है। इस में बॉलीवुड के कई स्टार्स भी सामील हुए थे।

मुंबई के सेंट रेजिस होटल में दोनों ने अपना रिसेप्शन रखा था। इस बीच रिसेप्शन से दोनों की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं, जो आते ही जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस दौरान कियारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं। कियारा ने ब्लैक एंडa व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आईं। वहीं, द्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर आए।

रिसेप्शन का लुक आया सामने

रविवार रात मुंबई के सेंट रेजिस होटल में कियारा और सिद्धार्थ का ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया।  बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद खुश नजर आ रहे थे। सिद्धार्थ और कियारा का ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट लोगो काफी पसंद आ रहा हैं। वही कियारा ने ब्लैक एंड व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना है, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा का ब्लैक शिमरी कोट लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।

पार्टी में बॉलीवुड भी शामिल

इस रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल होते नज़र आए। वही आलिया भट्ट भी सीक्वेंस साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थी। सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन पार्टी में काजोल और अजय देवगन भी पहुंचे, जिन्होंने कपल को शादी की शुभकामनाएं दी। बता दे, काजोल शिमरी सिल्वर कलर की साड़ी और अजय देवगन ग्रे कलर का सूट पहनकर पार्टी में शामिल हुए। इस रिसेप्शन पार्टी में अभिषेक बच्चन भी कपल को बधाई देने पहुंचे।

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: जानिए आज अपके भाग्य में क्या? इन राशियों की बढ़ेंगी मुश्किलें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular