Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSitapur crime : नाबालिग लड़की के साथ दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म, वारदात से...

Sitapur crime : नाबालिग लड़की के साथ दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म, वारदात से इलाके में सनसनी, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Sitapur crime सीतापुर : शौच के लिए खेत मे गयी सब्ज़ी विक्रेता की एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला सीतापुर के पिसावां इलाके का है। बता दे पीड़िता देवांश नगर मोहल्ले में रहती है। उंसके पिता सब्ज़ी बेचने का काम करते हैं। आज़ वह खेत मे शौच के लिए गयी थी जहां थाना रामकोट अंतर्गत ग्राम किशुनकोट के जंगल मे कुछ लड़कों ने उसे दबोच लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता के भाई ने दी जानकारी

पीड़िता के भाई ने बताया कि कुल पांच लड़को में तीन ने उसे पकड़ा। जबकि दो लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता जब किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तो उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई।

जांच में जुटी पुलिस

आनन फानन में आरोपियों की तलाश शुरू की गई। एक नाबालिग आरोपी अरबाज पुत्र निसार निवासी किशुनकोट थाना रामकोट को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिससे अन्य आरोपियों और घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है जबकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे विहिप के पदाधिकारियों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

Also Read – स्वामी प्रसाद मौर्य पर बीजेपी सांसद ने कसा तंज, जानवरो से की सपा नेता की तुलना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular