Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsSitapur News: सीतापुर 88 हजार ऋषियों की धरती नैमिषारण्य आज तय करेगी...

Sitapur News: सीतापुर 88 हजार ऋषियों की धरती नैमिषारण्य आज तय करेगी सपा की सियासत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sitapur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव धार्मिक नगरी नैमिषारण्य से पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव के अलावा इस कार्यक्रम में सपा के शीर्ष सभी नेता शिरकत करेंगे। 9 व 10 जून तक चलने वाले इस वृहद दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में लगभग 3 हजार से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है।

आगामी चुनाव को लेकर बनाई जाएगी रणनीति

प्रशिक्षण कार्यक्रम में आगामी चुनाव की जीत के लिए नेताओं व जनमानस के साथ जन जागरण प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से नेताओं व कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों में एकजुट होकर बूथ स्तर पर किस तरह कार्य किया जाए। इसका प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण की तैयारियां पिछले कई दिनों से चल रही है। प्रशिक्षण शिविर स्थल का निरिक्षण रविवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल व स्थानीय नेताओं द्वारा किया गया। साथ ही कार्यक्रम के एक दिन पहले पूर्व एमएलसी आनंद भदौरिया, पूर्व विधायक अनूप गुप्ता व पूर्व राज्य मंत्री रामपाल राजवंशी, जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक रामपाल यादव, प्रमोद वर्मा, दिग्विजय सिंह, शमीम कौसर सिद्दीकी, अफजाल कौसर, गीता सिंह सहित स्थानीय नेताओं ने स्थल का जायजा लिया।

जन जागरण प्रशिक्षण शिविर के बारे में नेताओं को भी नहीं है सही जानकारी

जन जागरण प्रशिक्षण शिविर के एजेंडे के बारे में किसी भी नेता व कार्यकर्ता से विस्तृत जानकारी नहीं मिल सकी। प्रशिक्षण के एजेंडे को साझा करने पर सभी नेता व कार्यकर्ता परहेज करते दिखे। पूर्व विधायक अनूप गुप्ता ने बताया कि नगर निकाय चुनाव में कई स्थानों पर कम अंतर से पराजय का सामना करना पड़ा है। इस बात को गंभीरता से लिया गया है। इस दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में बूथ प्रबंधन के साथ ही मुस्लिम व यादव वोटरों को पार्टी से जोड़ने पर जोर दिया जाएगा। प्रशिक्षण शिविर के एजेंडे के बारे में पूछने पर कहा कि अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

Ginger in Fridge: फ्रिज में अदरक रखना कितना सही और कितना गलत? जानिए रखने का सही तरीका

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular