Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधSitapur News: बदमाशों ने वृद्ध की हत्या कर जमीन में दफनाया, बाहर...

Sitapur News: बदमाशों ने वृद्ध की हत्या कर जमीन में दफनाया, बाहर निकले पैर को देख गांव वालों के उड़े होश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Sitapur News: सीतापुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक वृद्ध को कुछ बदमाशों ने मार डाला इतना ही नहीं वृद्ध को जिंदा जमीन में दफना दिया। सुबह जब गांव के लोग खेत में जानवर लेकर गए तो उनके होश उड़ गए क्यों कि जमीन के भीतर से पैर दिख रहे थे। वहां पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।पूरा मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र का है।

क्या है मामला

दरअसल जानकारी हो कि इस इलाके के रहने वाले वृद्ध बिंद्रा दो दिन पूर्व अपने खेत की रखवाली करने के लिए घर से गए थे। लेकिन जब सुबह तक वे घर नहीं पहुंचे परिवार वालों ने ढूंढना शुरू किया। इसके बाद परिजनों ने थाने में बिंद्रा के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इस दौरान जब गांव के युवक खेत में जानवरों को चला रहे थे तभी उन्हें जमीन से बाहर निकले हुए पैर दिखाई दिए। इससे लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पूरे प्रकरण की जांच के लिए पुलिस टीम लग गई है। घटनास्थल से पुलिस शव को बाहर निकाला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस विषय पर पुलिस गंभीरता के साथ जांच कर रही है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें-

AmbedkarNagar News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- वो कंफ्यूज पार्टी है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular