Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsSitapur News: सपा की प्रशिक्षण शिविर में शिवपाल यादव और रामगोपाल सहित...

Sitapur News: सपा की प्रशिक्षण शिविर में शिवपाल यादव और रामगोपाल सहित ये नेता भरेंगे जोश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sitapur News: सीतापुर में समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ आज से शुरू हो रहा है। इन दो दिवसीय शिविर के लिए नैमिषारण्य की धरती समाजवादी पार्टी के झंडे बैनर और होर्डिंग से पट गयी है। इस प्रशिक्षण शिविर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संगठन को मजबूत करने के साथ ही आगामी चुनाव रणनीति को लेकर भी चर्चा की जाएगी। इस प्रशिक्षण शिविर में विधायक एमएलसी पूर्व विधायकों के अलावा संगठन के पदाधिकारियों के कई दौर की बैठक कर प्रशिक्षण शिविर को सफल बनाने में ताकत झोंकी जाएगी। इस प्रशिक्षण शिविर में 4 से 5 हजार सपा कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद जताई गई है।

शिवपाल यादव और रामगोपाल सहित नेता भरेंगे जोश

इस प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत सुबह 10:30 से राष्ट्रगीत और ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। पूर्व विधायक और मंत्री नरेंद्र सिंह वर्मा भाषण के साथ इस कार्यक्रम का शुरुआत करेंगे और इसके बाद राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव इस शिविर को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ स्तर तक टीम खड़ी करके समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जोश भरेंगे। पहले दिन के कार्यक्रम के समापन में तकरीबन 3:00 बजे सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव अपने भाषण के साथ पहले दिन के शिविर का समापन करेंगे इसके साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य सहित अन्य राष्ट्रीय स्तर के नेता कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे।

अखिलेश यादव करेंगे रात्रि विश्राम

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव ने बताया कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आसाम नेमीशरण पहुंचेंगे और उसके बाद रात्रि विश्राम करते हुए कल सुबह से इस कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कई कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर मुलाकात भी करेंगे। दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का संचालन और एमएलसी आनंद भदौरिया करेंगे। इस प्रशिक्षण शिविर में युवाओं से लेकर समाजवादी पार्टी के संगठन भूत के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे इस प्रशिक्षण शिविर में सोशल मीडिया से लेकर महिला सुरक्षा पर जूही सिंह भी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

Noida News: देश की पहली Pod Car को योगी सरकार की मंजूरी, कितना होगा….नफा-नुकसान, क्या होगा किराया, जानिए पूरी डिटेल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular