Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडSmack Smuggling: स्मैक की तस्करी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, पढ़ें खबर

Smack Smuggling: स्मैक की तस्करी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Smack Smuggling: बरेली से लाकर बेची जा रही स्मैक के साथ दो युवकों को कुण्डा थाना पुलिस की टीम ने दबोचने में सफलता हासिल की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जनपद उधमसिंहनगर के द्वारा चलाये जा रहे है। ऑपरेशन क्रेकडाउन के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी काशीपुर के पर्यवेक्षण में  प्रभारी निरीक्षक थाना कुण्डा के नेतृत्व में थाना कुण्डा पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान पुराना ढेला पुल काशीपुर मुरादाबाद रोड के पास से दानिश आलम पुत्र मौ. हनीफ निवासी  लक्ष्मीपुर पट्टी  को एक प्लास्टिक की पन्नी में 5.21 ग्राम अवैध स्मैक तथा आमिर पुत्र मौ. हनीफ निवासी  अल्ली खां को एक प्लास्टिक की पन्नी में 5.26 ग्राम अवैध स्मैक तथा अवैध स्मैक व एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरेली से लाते थे स्मैक

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए सीओ वंदना वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों ने उक्त स्मैक बरेली से लाना तथा उक्त व्यक्ति का नाम पते की जानकारी नहीं होना बताया। साथ ही बताया कि वह दोनों खुद भी स्मैक पीने के आदी हैं। त बरेली से सस्ते दाम में स्मैक खरीदकर काशीपुर व कुण्डा क्षेत्र में महंगे दाम में बेचकर मुनाफा कमाते हैं।

दोनो को भेजा गया जेल

अपने स्मैक पीने का खर्चा चलाते हैं। सीओ ने बताया कि दोनों के विरुद्ध थाना कुण्डा में अभियोग पंजीकृत किया गया है। आज दोनों अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। जहां से उन दोनों को जेल भेज दिया गया।

ALSO READ: Crime News: अपने साथी की हत्या कर फरार हुआ नेपाल रुपईडीहा से लौटकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular