Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsSmart Phone: कम बजट में ढूढ रहे है अच्छा फोन? जानें Poco...

Smart Phone: कम बजट में ढूढ रहे है अच्छा फोन? जानें Poco के इस फोन के बारे में, कीमत मात्र 6 हजार से शुरू

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Smart Phone: चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको जल्द ही भारत में बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए एक सस्ता फोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने एक पोस्ट में बताया कि पोको C65 को 15 दिसंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट, फैंसी डिजाइन और डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। जानिए भारत में इसे किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें, कंपनी ने इस फोन की वैश्विक कीमत पहले ही साझा कर दी है और यह 6/128GB के लिए $109 (लगभग 9,085 रुपये) में आता है जबकि 8/256GB के लिए $129 (लगभग 10,700 रुपये) में आता है।

कितनी कीमत?

कंपनी Poco C65 को भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है। हालाँकि, सटीक राशि अभी तक ज्ञात नहीं है। ग्लोबली यह फोन 3 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसमें ब्लैक, पर्पल और ग्रीन शामिल हैं।

क्या होंगे फिचर्स 

क्योंकि यह फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है तो हमें इसके स्पेक्स के बारे में पता है। पोको C65 में आपको 6.74 इंच का डॉट ड्रॉप डिस्प्ले HD रेजोल्यूशन, 90hz का रिफ्रेश रेट और 450 nits का पीक ब्राइटनेस मिलेगा। इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। फोटोग्राफी के लिहाज से फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा होगा। फ्रंट में कंपनी 8MP का कैमरा दे सकती है। ध्यान दें, यह एक 4G फोन होगा जिसमें आपको 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। मोबाइल फोन में 5000 एमएएच की बैटरी होगी और 18 वॉट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

स्मार्टफोन में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग

IQOO 12 5G स्मार्टफोन आज शाम 5 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में 120 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी। फोटोग्राफी के लिहाज से फोन में 50+50+64MP के तीन कैमरे होंगे।

ALSO READ: 

UP Weather Today: यूपी में लगातार गिर रहा पारा, इन शहरों में फिर खराब श्रेणी में AQI  

Ramnagar News: रामनगर में जंगली जानवरों का आतंक! परेशान ग्रामीणों ने कॉर्बेट कार्यालय में दिया धरना 

डेस्क पर ‘जय श्रीराम’ लिखने से टीचर हुई आग बबूला, छात्र के मुंह पर फेंक दिया व्हाइटनर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular