Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatSmart Watch: पुरूषों के इस्तेमाल के लिए टॉप 6 स्मार्ट घड़ियां, देखें...

Smart Watch: पुरूषों के इस्तेमाल के लिए टॉप 6 स्मार्ट घड़ियां, देखें लिस्ट

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Smart Watch: आज से लगभग 15 साल पहले ऐसा समय था जब वॉच के केवल समय देखने के लिए ही इस्तेमाल किया जाता था। मगर आज ऐसा वक्त है जहां घड़ी समय देखने के साथ साथ हमारी बुनीयादी जरूरत भी बन गई है। जिसे आज लोग स्मार्ट वॉच के रूप में जानते हैं। ये स्मार्ट वाच आज हमारे रोजमर्रा की गतिविधियों पर उचित जांच रखते हैं और साथ ही आपके स्वास्थ्य पर भी नज़र रखते हैं। आज हम बात करने जा रहे हैं उन 6 स्मार्ट वॉच के बारे में जो अगर संभव हो तो आपातकालीन स्थिति के दौरान आपकी जान बचा सकती है।

भारत के पुरूषों के लिए शिर्ष 6 स्मार्ट घड़ियां

1. एप्पल वॉस सीरीज

जिसकी कीमत ₹45,900 है जिसमें ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, तापमान सेंसिंग, स्लीप ट्रैकिंग और ईसीजी जैसी स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधा शामिल है। इसके साथ इसमें सेल्युलर कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, ऐप्पल पे, सिरी वॉयस असिस्टेंट और अन्य कार्यों के लिए ये उपयोगी है।

2. सैमसंग गैलेक्सी वॉच4 क्लासिक एलटीई

जिसकी कीमत ₹14,999.00 है, जो आपको मोबाइल फोन का उपयोग किए बगैर संदेश भेजने और कॉल करने की सुविधा देता है। इसके साथ इसमें स्वास्थ्य, फिटनेस और मनोरंजन सुविधाओं जैसे हृदय गति की निगरानी, ​​नींद की ट्रैकिंग, शरीर संरचना विश्लेषण जैसी सुविधा उपलब्ध है।

3. Huami Amazfit GTS 2 मिनी स्मार्ट वॉच

जिसकी कीमत ₹5499 है, जिसमें 55-इंच डिस्प्ले है। साथ ही यह आपके रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति, 24 घंटे की हृदय गति, पीएआई स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली, नींद की गुणवत्ता और तनाव के स्तर को भी माप सकता है।

4. फायर-बोल्ट कोबरा 1.78 AMOLED आर्मी ग्रेड बिल्ड 

जिसकी कीमत ₹2,499 है, जिसमें आपको 1.78-इंच की शानदार स्क्रीन मिलती है। साथ ही इसमें आपको स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ कॉलिंग और शानदार इंटरनल स्टोरेज हैं की सुविधा मिलती है।

5. गैलेक्सी वॉच4 ब्लूटूथ 

जिसकी कीमत ₹9,999 है, जिसमें आपको घड़ी में हृदय गति मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसी स्वास्थ्य-ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ-साथ विभिन्न बीटी कॉलिंग और नोटिफिकेशन की सुविधा उपलब्ध है।

6. सबीट्स स्टेलर AMOLED डिस्प्ले बीटी कॉलिंग लक्ज़री स्मार्टवॉच

जिसकी कीमत, ₹4,599 है। जिसमें आपको स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधा और प्रत्येक चार्ज के बाद 7-10 दिनों की शानदार बैटरी लाइफ की वजह से सर्वश्रेष्ठ विक्रेताओं में से एक है।

Also Read:  फेमस एक्टर का तलाक, दो साल पहले हुई थी शादी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular