Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबैठक में वीडियो बनाने पर भड़कीं स्मृति ईरानी, सहायक खाद्य आयुक्त को...

बैठक में वीडियो बनाने पर भड़कीं स्मृति ईरानी, सहायक खाद्य आयुक्त को बैठक से निकाला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, रायबरेली (Uttar Pradesh)। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को एक अधिकारी द्वारा बैठक में वीडियो बनाना बुरा लग गया। जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की बैठक चल रही थी। इसी दौरान एफएसडीए सहायक आयुक्त (खाद्य) द्वितीय अजीत कुमार राय मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। यह देख स्मृति ईरानी भड़क गईं और उन्हें फटकारते हुए मीटिंग से बाहर निकाल दिया। ईरानी ने डीएम माला श्रीवास्तव को अधिकारी के निलंबन के लिए शासन को पत्र भेजने के निर्देश दिए। मीटिंग के बाद अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री से माफी मांगने का प्रयास किया, हालांकि वे बिना बात किए ही चली गईं।

कलेक्ट्रेट में चल रही थी मीटिंग

कलेक्ट्रेट स्थित बचत भवन में केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा के लिए बैठक चल रही थी। मंत्री, विधायक, अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारियों की मौजूदगी में केंद्रीय मंत्री व दिशा की अध्यक्ष स्मृति ईरानी एक-एक कर योजनाओं की समीक्षा कर रहीं थीं। बताते हैं कि अचानक उनकी नजर सामने बैठे सहायक आयुक्त (खाद्य) द्वितीय अजीत कुमार राय पर पड़ी। अधिकारियों की माने तो संबंधित अधिकारी बैठक में काफी देर से मोबाइल पर बिजी थे। अध्यक्ष ने काफी देर तक इसे नजर अंदाज किया, लेकिन इसके बाद भी अधिकारी ने मोबाइल का प्रयोग बंद नहीं किया।

भरी मीटिंग में अधिकारी को खड़ा कराया

इससे गुस्साईं स्मृति ईरानी ने भरी मीटिंग में अधिकारी को खड़ा कराया और फटकार लगाने के साथ ही एसपी को तुरंत संबंधित अधिकारी को मीटिंग से बाहर निकालने का आदेश दिए। उन्होंने डीएम को संबंधित अधिकारी के निलंबन के लिए शासन को पत्र भेजने के निर्देश दिए। मीटिंग खत्म होने के बाद अधिकारी ने अपने कृत्यों को लेकर माफी मांगने का प्रयास किया, लेकिन केंद्रीय मंत्री ने अधिकारी की बात को नहीं सुना और कार में बैठकर चली गईं। डीएम माला श्रीवास्तव का कहना है कि सहायक आयुक्त (खाद्य) बैठक में मोबाइल पर बिजी थे।

यह भी पढ़ेंः धमाके के साथ गिरे ट्विन टावर, आसमान तक उठा धूल का गुबार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular