Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSOCIAL MEDIA : आखिर क्यों "Mark Zuckerberg" ने यूपी के डीजीपी को...

SOCIAL MEDIA : आखिर क्यों “Mark Zuckerberg” ने यूपी के डीजीपी को किया फोन, कैसे नोएडा पुलिस की तत्परता ने युवक की बचाई जान

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), SOCIAL MEDIA : सोशल मीडिया पर रील्स की हनक ऐसी की नोएडा के 20 साल के छात्र ने ‘आल आउट’ पीकर इंस्टाग्राम का रील बनाया। उसमे कहा, “बाई बाई आल एंड मिस यू भाइयो मेरे जाने के बाद सबका ख्याल रखना” और यह कह कर उसने लगातार ऑल आउट की 2 सीसी खत्म कर दिया।

  • क्या है पूरा ममला
  • सेक्टर 86 का रहने वाला है युवक
  • “मैं सुसाइड कर रहा हूं” – किया पोस्ट

क्या है पूरा ममला

दरअसल यह मामला यूपी के नोएडा से है। जहा एक लड़के के सर पर रील्स की हनक ऐसी छायी की उसने ‘आल आउट’ पीकर इंस्टाग्राम का रील बनाया और उसमे कहा, “बाई बाई आल एंड मिस यू भाइयो मेरे जाने के बाद सबका ख्याल रखना” और यह कहते हुए उसने लगातार ऑल आउट की 2 सीसी को पीलिया।

जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ की आप सोच नहीं सकते। वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे वायरल हुआ, इंस्टाग्राम और फेसबुक के मालिक “Mark Zuckerberg” ने यूपी के डीजीपी को फोन करके इस बात की जानकरी दी।

सेक्टर 86 का रहने वाला है युवक

जिसके बाद लखनऊ डीजीपी मुख्यालय से नोएडा पुलिस को यह सूचना मिली की सेक्टर 86 के नए गांव में एक युवक ऑल आउट रिफिल पीकर अपनी जान दे रहा है। जो कि इंस्टाग्राम पर वीडियो आई है।

यह सुनते ही नोएडा पुलिस के हाथ पैर फूल गए और वह उस युवक की तलाश में निकल गए। काफी मशक्कत के बाद उस युवक की जानकारी मिली वो नोएडा के सेक्टर 86 नए गांव का रहना वाला है।

“मैं सुसाइड कर रहा हूं” – किया पोस्ट

जब पुलिस वहां मौके पर पहुंची तो उसको पता लगा कि युवक दसवीं का छात्र है और उसकी उम्र 20 साल है। उसने मजाक – मजाक में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी। जिसमे कहा था कि “मैं सुसाइड कर रहा हूं क्योंकि उसका अपने रील्स पर अच्छे व्यूज और कमेंट्स नही मिलते।”

आपको जानकर हैरानी होगी कि ऑल आउट रिफिल में अलग से पानी डाल कर वो पी रहा था ताकि लोगो को लगे कि वो सच में ऑल आउट रिफिल पी रहा है। नोएडा पुलिस का कहना है कि विकास की काउंसलिंग की गई है और उसने यह सारी चीजें मजाक में बनाई थी। फ़िलहाल, पीड़ित और परिजनों द्वारा ऐसा कार्य पोस्ट ना करने का आश्वासन भी पुलिस को मिला है।

ALSO READ – जेल में रहकर रेप का आरोपी प्रथम श्रेणी में पास, मां-बाप के झुक सर को……..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular