Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSon in Law of Ex Minister Yakub has Death : पूर्व मंत्री...

Son in Law of Ex Minister Yakub has Death : पूर्व मंत्री के दामाद की हार्ट अटैक से मौत, छापे में मिला था पांच करोड़ का मीट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Son in Law of Ex Minister Yakub has Death : पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के दामाद शादाब की हार्टअटैक से मौत हो गई है। तीन दिन पहले याकूब कुरैशी की मीट फैक्टरी पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापा मारा था। जहां पर अवैध तरीके से मीट की पैकिंग हो रही थी। पुलिस का कहना है कि याकूब कुरैशी और उसकी पत्नी साजिदा बेगम बेटे इमरान व फिरोज समेत 14 लोग नामजद है। (Son in Law of Ex Minister Yakub has Death)

मुकदमे में दामाद का नाम नहीं है। याकूब के दामाद की मौत की जानकारी लगने पर पुलिस भी सक्रिय हो गई है ताकि किसी बात को लेकर कोई उन्माद न बने। बताया गया है कि याकूब के दामाद शादाब शुक्रवार रात देहरादून गए थे। वहीं पर उन्हें अटैक आया, जिससे उनकी मौत हो गई है।

फैक्टरी पर छापा पड़ा तो मचा था हड़कंप (Son in Law of Ex Minister Yakub has Death)

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की फैक्टरी में पांच करोड़ रुपये का मीट पकड़ा गया था। पुलिस ने इस मामले में हाजी याकूब कुरैशी, उनकी पत्नी, बेटे इमरान और फिरोज समेत कुल 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने फैक्टरी से 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया था। (Son in Law of Ex Minister Yakub has Death)

पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार की रात को पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की सील मीट फैक्टरी अल-फहीम मीटैक्स प्राइवेट लिमिटेड पर छापा मारा तो भगदड़ मच गई थी। इस दौरान कुछ कर्मचारी फैक्टरी की दीवार फांदकर मौके से फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस ने मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

(Son in Law of Ex Minister Yakub has Death)

Also Read : Yogi said Officers should stop Procrastinating : समीक्षा बैठक में बोले सीएम योगी, शिकायतों के निस्तारण में देर करें अफसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular