Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsSonu Sood On Nepotism: सोनू सूद ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, कहा-...

Sonu Sood On Nepotism: सोनू सूद ने बताई बॉलीवुड की सच्चाई, कहा- ‘यहां हमेशा रहेगा नेपोटिज्म’

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Sonu Sood told the truth of Bollywood, said- ‘Nepotism will always be here’): बॉलीवुड एक्टर सून सूद इन दिनों काफी लाइमेलाइट में बने हुए है। सोनू सूद ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में अपना खूब नाम कमाया है। सोनू सूद सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं। कोरोना काल में उन्होंने बहुत से जरूरतमंदों की मदद की है। लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने से लेकर इलाज कराने, ऑक्सीजन पहुंचाने और राशन बांटने तक सभी चीजों में खूब आगे रहे हैं। जिसके बाद लोगों ने अभिनेता को रियल हीरो मान लिया। अभी भी सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद से नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया।

खबर में खासः-

  • सोनू सूद ने खुलकर बोला नेपोटिज्म पर

  • हमेशा रहेगा नेपोटिज्म

  • अब इस फिल्म में नजर आएंगे सोनू सूद

     

सोनू सूद ने खुलकर बोला नेपोटिज्म पर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर नेपोटिज्म का मुद्दा उठता रहता है। कई सितारे इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। अब इस मामले में सून सूद ने अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि एक पॉडकास्ट शो में जब सोनू सूद से नेपोटिज्म को लेकर एक सवाल पूछा गया तो एक्टर ने कहा, ‘देखिए इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा। जिनके माता-पिता बॉलीवुड इडंस्ट्री से हैं, तो उनके बच्चों को तुरंत रोल मिलेंगे ही। तब उस जंग के बीच में से आप कैसे निकलते हैं वो आपकी ताकत है’।

हमेशा रहेगा नेपोटिज्म

वहीं सोनू सूद ने आगे ये भी कहा, ‘मुझे लगता है कि इंडस्ट्री रोल देती है लोगों को, लेकिन हां कई बार थोड़ा वक्त लगता है अपना टैलेंट साबित करने में या फिर अपनी जगह बनाने में। अगर आप बोलें कि भइया इंडस्ट्री के बच्चों को रोल मिलते हैं, लेकिन हमें क्यों नहीं मिलते तो नेपोटिज्म हमेशा था और हमेशा रहेगा’।

अब इस फिल्म में नजर आएंगे सोनू सूद

सोनू सूद के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वो अक्षय कुमार के साथ ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में काम किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। इन दिनों सोनू सूद अपनी अपकमिंग फिल्म फतेह को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें- Divya On Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप से काम मांनगती दिखी दिव्या अग्रवाल,सोशल मीडिया पर शेयर की ओपन लेटर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular