Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsSouth News: साउथ के ये सितारे बॉलीवुड में नहीं बिखार पाए अपना...

South News: साउथ के ये सितारे बॉलीवुड में नहीं बिखार पाए अपना जलवा,फिल्में हुईं फ्लॉप

- Advertisement -

साउथ सिनेमा की बुलंदियों का परचम चारो तरफ फहर रहा है। साउथ की फिल्में दर्शकों काफी ज्यादा पसंद आ रही है।  फिल्मों की सफलता में इसने बॉलीवुड को पीछे रखा है। अभी के समय में बॉलीवुड से ज्यादा लोगों को साउथ की फिल्में पसंद आ रही है। वहीं साउथ के कई सितारे है जो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने में लगे है। ऐसे में कुछ सितारें चमक गए कुछ ने अभी तक अपनी जगह नहीं बनाई है।

विजय देवरकोंडा 

विजय देवरकोंडा साउथ फिल्मों के के पसंददीदा हीरों हैं। साउथ में अभिनेता बहुत फैन फॉलोइंग है। विजय ने डियर कॉमरेड और अर्जुन रेड्डी जैसी कई फिल्में दीं है। ये फिल्में तेलुगू भाषा में रिलीज की गई थी। बाद में इन फिल्मों का हिंदी वर्जन भी लाया गया था। जानकारी दें कि विजय ने जब बॉलीवुड फिल्म में अपनी किस्मत अजमाई लेकिन सफल नहीं हुए। अनन्या पांडे के साथ उनकी फिल्म ‘लाइगर’ को दर्शकों के द्वारा उतना प्यार नहीं दिया गया।

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों हैं। साउथ में उनको काफी पसंद किया जाता है। रश्मिका को नेशनल क्रश की भी उपाधि भी दी गई है। रश्मिका ने जब अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ में अपना डेब्यू दिया तो दर्शकों ने उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया।

नागा चैतन्य 

साउथ अभिनेता नागा चैतन्य कौन नहीं जानता हैं। नागा को साउथ नॉर्थ तक के दर्शकों की पसंद हैं। नागा ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया था। लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों ने पूरी तरह से बायकॉट कर दिया।

ये भी पढ़े-aunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular