Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsAIMIM और उनके भाई का भाषण बना विवाद का कारण, दो पक्षों...

AIMIM और उनके भाई का भाषण बना विवाद का कारण, दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), AIMIM: कुशीनगर में कल हुए ईद मिलादुन्नबी जुलूस में हुए विवाद में एक नया खुलासा सामने आया है। कसया नगर में निकले ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में डीजे पर एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी और उनके भाई का भाषण को प्रसारित किया जाना विवाद की वजह बना जिसके बाद जलूस में शामिल लोगों ने पथराव किया था |

अपनी जान बचा कर भागे युवक ने सुनाई आपबीती

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के कसया नगर के गोला बाजार में बीते दिन ईद मिलादुन्नबी जुलूस के दौरान हुए दो पक्षों के विवाद में कुछ वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस की थ्योरी पर सवाल खड़ा हो गया है | जुलूस में एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी और उनके भाई का भाषण को प्रसारित किया जाना ही विवाद की कारण बना यह बात उस युवक ने बताया जो विवाद के बाद अपनी जान बचा कर भागा था।

कुछ लोगों ने एक घर पर पथराव भी किया

डीजे में बजा डाला एआईएमआईएम चीफ असद्दुदीन ओवैसी और उनके भाई का भाषण जो बन गया विवाद का कारण। भाषण में 15 दिन पुलिस हटाने और मोहलत देने जैसी बात चलाये जाने के बाद ओवैसी बंधु के इस भाषण का हिंदू समुदाय के युवकों ने जब विरोध किया तो माहौल खराब हो गया । इसके बाद हिंदू युवकों को मुस्लिम युवकों ने दौड़ा दिया। जान बचाकर गली में भागे हिंदू लड़कों के पीछे लगभग डेढ़ सौ मुस्लिम लड़के दौड़ते हुए आए और एक घर पर पथराव करने लगे। हैरत की बात ये है की पुलिस ने इस पूरे मामले को दूसरा मोड़ देने का प्रयास किया।

पुलिस ने मामले को छिपाने का प्रयास किया

पुलिस ने आपसी विवाद बताकर पूरे मामले का अल्पीकरण करते हुए पूरे मामले को छिपाने का प्रयास किया । हलांकि पत्थरबाजी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जुलूस के दौरान ओवैसी भाइयों का विवादित भाषण बजना और पुलिस द्वारा रोका न जाना पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़ा कर रहा है,फिलहाल मामला नगर के प्रसिद्ध रामजानकी मठ के पास हुआ जिसके मद्देनजर पुलिस की टीम मौके पर लगाई गई,ताकि मामलें में शांति व्यवस्था बनी रहे।

Also Read: Varanasi Breaking: अकासा एयरलाइंस को बम से उड़ाने की धमकी निकली अफवाह, 2 घंटे देरी से मुंबई के लिए…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular