Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsSRH vs LSG Update Report : क्या "के एल राहुल" के सामने...

SRH vs LSG Update Report : क्या “के एल राहुल” के सामने टिकेगी “एडेन मार्करम” की टीम, मैच में क्या हो सकता बदलाव

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), IPL MATCH “SRH vs LSG Update Report” : IPL 2023 का 58वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) और लखनऊ सुपर जायंट्स(Lucknow Super Giants) के बीच होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

  • आमने – सामने मुकाबले का क्या है आकड़ा
  • क्या पिच का मिजाज?
  • सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11
  • लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग 11

यह मुकाबला दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। बता दें, प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज का यह मुकाबला लखनऊ को जीतना बेहद जरूरी है। हालांकि यह मैच हैदराबाद के लिए भी अहम माना जा रहा है। अंतिम चार में हैदराबाद को प्रवेश करना है तो उसे अपने बाकी मुकाबले बड़े अंतर से जीतने होंगे।

वहीं सनराइजर्स की टीम 8 अंक के साथ नौवें नंबर पर बनी हुई है। जबकि 11 अंक के साथ लखनऊ की टीम पांचवें स्थान पर है। तो देखते है हैदराबाद और लखनऊ के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड, संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट के बारे में।

आमने – सामने मुकाबले का क्या है आकड़ा

अगर सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हेड-टू-हेड आंकड़ों की बात की जाए तो लखनऊ की टीम हैदराबाद पर भारी है। इन दोनों टीमों के दरमियान अभी तक 2 मैच खेले गए हैं। जिनमे लखनऊ की टीम जीतने में सफल रही। वहीं, आंकड़ों से साफ पता चलता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के आगे सनराइजर्स हैदराबाद की राह आसान नहीं रहने वाली है।

क्या पिच का मिजाज?

आज हैदराबाद का तामपमान 40 डिग्री सेल्सियस रहेगा। जिसके चलते इस महीने की शुरुआत में हैदराबाद में बारिश होती रही है। बता दें, हैदराबाद की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल है। जिस वजह से विकेट लेने के मामले में यहां पर स्पिनर्स उतने कारगर नहीं लेकिन किफायती रहे हैं। टॉस जीतने वाली टीम पहले फील्डिंग करना चाहेगी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) की संभावित प्लेइंग 11: अनमोलप्रीत सिंह, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), ग्लेन फिलिप, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, विवरांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यानसेन, मयंक मारकंडे।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग 11

लखनऊ सुपर जायंट्स(Lucknow Super Giants) की संभावित प्लेइंग 11: क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, क्रुणाल पंड्या (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान, कृष्णप्पा गौतम।

also read –‘सीएम योगी’ के राज्य में ‘अरविंद केजरीवाल’ का दबदबा, AAP को मिली पहली जीत, जानिए कहां से आई खुशखबरी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular