होम / Elvish Yadav: कोर्ट में एक बार फिर लाया गया एल्विश यादव, दो अन्य आरोपी भी किए गए पेश

Elvish Yadav: कोर्ट में एक बार फिर लाया गया एल्विश यादव, दो अन्य आरोपी भी किए गए पेश

• LAST UPDATED : March 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav : बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को सांपों के जहर की तस्करी मामले में 14 दिन की जेल की सजा मिली है। आज उसे गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत में पेश किया गया। उसके साथ में दो अन्य दोस्तों को भी पेश किया गया।

दो दोस्तों को भी किया गिरफ्तार

इस मामले में नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के दो दोस्त ईश्वर और विनय को भी पकड़ा है। विनय ने पूछताछ में कबूला है कि वो उसका दोस्त है। वहीं दूसरा दोस्त ईश्वर पहले ही पकड़े जा चुके सपेरे राहुल का खास है। इस तरह नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे, नोएडा सेक्टर 49 में एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इसमें यूट्यूबर के खिलाफ आईपीसी की धारा 120बी, 289, 284 और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट-1972 की धारा 9, 51, 39, 48, 49, 50 के तहत मुकदमा दर्ज है।

नोएडा पुलिस के पर पर्याप्त सुबूत

नोएडा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यूट्यूबर एल्विश यादव पैसों के साथ – साथ फैन बेस बढ़ाने के लिए भी रेव पार्टियों में सांप मंगाया करते थे। सूत्रों के मुताबिक एल्विश यादव अपना दबदबा दिखाने के लिए ये काम करता था। पुलिस के पास इसका पूरा सुबूत है। इसके अलावा पुलिस ने ये भी बताया कि आखिर सांप का ज़हर क्यों मांगता था एल्विश यादव।

ये भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox