होम / Ruchi Veera : मुरादाबाद से एसटी हसन नहीं लड़ेंगे चुनाव, रुचि वीरा ही सपा की होंगी उम्मीदवार

Ruchi Veera : मुरादाबाद से एसटी हसन नहीं लड़ेंगे चुनाव, रुचि वीरा ही सपा की होंगी उम्मीदवार

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ruchi Veera : यूपी की तलाक मुरादाबाद को लेकर सपा में असमंजस बना था। मीडिया रिपोर्ट के मानें तो अब पार्टी ने आजम खान खेमे की रुचि वीरा को नॉमिनेशन से रोक दिया था। मंगलवार शाम को पार्टी ने रुचि से आज नामांकन करने को कहा था, जबकि, एसटी हंसन कल दो में ही पद से नामांकन नामांकित किए गए हैं। रुचि वीरा के नाम के बाद सपाइयों ने तीखा विरोध किया था और साथ ही पोस्टर भी जलाए थे। अब सपा ने रुचि वीरा (Ruchi Veera) को मुरादाबाद से उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं बताया जा रहा था कि समाजवादी पार्टी से लखनऊ से मुरादाबाद के लिए चार्टर्ड प्लेन बुक कराया था।

आजम खान ने जाहिर की नाराजगी

एसपी रुचि वीरा को मुरादाबाद से उम्मीदवार बना दिया गया है और एसटी हसन के टिकट कटने के पीछे आजम खान ने नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन इसका कोई असर नहीं दिखा है। बता दे, रुचि वीरा को टिकट मिलने से पहले ही हसन के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा था। वही फातिहा का कहना था कि आजम को राजनीति पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि एसटी हसन से अच्छा कोई और प्रतियोगी नहीं हो सकता।

अब सपा ने अपना पता साफ कर दिया है और रुचि वीरा को उम्मीदवार घोषित कर दिया है। अब देखना होगा की आजम खान का अगला कदम क्या होगा।

Also Read – 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox