Sunday, June 2, 2024
HomeCrime Newsइलाहाबाद यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया यौन शोषण के...

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर पर छात्रा ने लगाया यौन शोषण के आरोप, कर्नलगंज थाने में केस दर्ज़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Allahabad University: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्राचीन इतिहास विभाग के असिटेंट प्रोफेसर पर बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा ने असिटेंट प्रोफेसर के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रेप का मुकदमा दर्ज करवाया।  इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्राचीन इतिहास विभाग में पढ़ने वाली बीए तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर अजय कुमार सागर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

इंकार करने पर फोन कर परेशान करना किया शुरू

छात्रा ने तहरीर दिया है कि प्रोफेसर अजय कुमार ने उसे सेकंड ईयर के समय ही प्रेम प्रस्ताव दिया था। जिसके बाद उस प्रस्ताव को इंकार करने पर फोन कर परेशान करना शुरु कर दिया था। अजय कुमार ने खुद को कैंसर का मरीज बताकर इमोशनल ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था। मुझे बुलाकर मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया।

जान से मारने की धमकी

विरोध करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। छात्रा ने इस मामले में थाना कर्नलगंज में लिखित शिकायत कर असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू दी है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular