Monday, July 8, 2024
HomeLatest NewsSubrata Pathak: पुलिस से मारपीट के आरोप पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक...

Subrata Pathak: पुलिस से मारपीट के आरोप पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक यादव और अखिलेश यादव का वार-पलटवार, पढ़िए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Subrata Pathak: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से बीजेपी के सांसद सुब्रत पाठक और पार्टी के छह से ज्यादा कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट के आरोप में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद पर हमलावर हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के वार पर पलटवार किया। बीजेपी सांसद ने कहा कि योगी की सरकार है और इसमें न्याय होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि CCTV की निष्पक्ष जांच की जाए।

अखिलेश यादव के ट्वीट पर किया पलटवार

बता दें कि अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा- “कन्नौज लोकसभा पर मिली पिछली हार की व्यथा को, अभी तक लेकर घूम रहे एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब मेरे जैसे बीजेपी के सामान्य व कर्मठ जनसेवक से व्यथित हैं। जब ये उत्तर प्रदेश के सीएम थे तो झूठे मुकदमों में फंसा कर मेरे परिवार जनों का उत्पीड़न कराया था। जनाधार जाने के बाद भी ये अपनी माफियाराज वाली मानसिकता से ग्रसित है और आज भी इनकी मंशा वही है, लेकिन ये पूज्य योगी की सरकार है। इसमें न्याय होगा। CCTV की निष्पक्ष जांच हो।

बीजेपी सांसद पर चौकी प्रभारी ने मारपीट का कराया केस दर्ज

दरअसल बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक पर मंडी चौकी प्रभारी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। यह आरोप खुद चौकी प्रभारी ने उन पर लगाया है। इसी को देखते हुए कन्नौज के कोतवाली में बीजेपी सांसद के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर अपराध कानून संशोधन अधिनियम 1932 की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया गया।

सपा प्रमुख ने सुब्रत पाठक पर कसा तंज

वहीं इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद राजनीति भी शुरू हो गई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि “आज की ताजा खबर. पुलिसवालों ने की कन्नौज के बीजेपी सासंद सुब्रत पाठक के ऊपर एफआईआर. जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ्तार? इन भाजपाइयों से बचने के लिए पुलिस क्या बुलडोजर के पीछे छुपकर अपनी जान बचाए.”

Varanasi: CM योगी के 51वें जन्मदिन के मौके पर हिंदू युवा वाहिनी ने बुलडोजर पर तस्वीर लगा, जय श्री राम का किया उद्घोष

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular