Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयूपी की योगी सरकार गन्ना किसानों को 14 दिन के भीतर करेगी...

यूपी की योगी सरकार गन्ना किसानों को 14 दिन के भीतर करेगी गन्नें के मूल्य का भुगतान : sugarcane price payment in up

यूपी की योगी सरकार ने गन्ना किसानों के लिए एक शानदार आदेश किए हैं। इसके तहत सीएम ने कहा है कि गन्ना किसानों के मूल्य का भुगतान 14 दिन के भीतर हो इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है। इस योजना को अमल करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

sugarcane price payment in up यूपी की योगी सरकार ने गन्ना किसानों के लिए एक शानदार आदेश किए हैं। इसके तहत सीएम ने कहा है कि गन्ना किसानों के मूल्य का भुगतान 14 दिन के भीतर हो इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है। इस योजना को अमल करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। इसके अलावा योगी सरकार ने चीनी मिलों के आधुनिकीकरण के साथ-साथ उनकी क्षमता विस्तार करने का फैसला किया है। सरकार का सबसे ज्यादा फोकस बकाए गन्ना मूल्य पर है।

100 दिन में 8 हजार करोड़ का भुगतान हो sugarcane price payment in up

मंत्रिपरिषद के सामने कृषि उत्पादन सेक्टर के सात विभागों की सौ दिन कार्ययोजना के प्रस्तुतिकरण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले वर्ष में 1,69,153 करोड़ का गन्ना मूल्य भुगतान कर नया कीर्तिमान बनाया गया है। उन्होंने निर्देश दिया कि अगले 100 दिनों के भीतर 8,000 करोड़ रुपये का गन्ना मूल्य भुगतान करने के प्रयास किए जाएं। यह भी कहा कि छह माह में यह लक्ष्य 12,000 करोड़ होना चाहिए।

Also Read : अपने बेटे और हजारों कार्यकर्त्ताओं के संग शिवपाल यादव भाजपा में होंगे शामिल, 19 अप्रैल को लेंगे सदस्यता: Shivpal Yadav will join BJP

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular