Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSuicide: 15 वर्षीय लड़की ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, दो युवक...

Suicide: 15 वर्षीय लड़की ने पेड़ से लटककर की आत्महत्या, दो युवक कई दिनों से कर रहे थे परेशान

Suicide

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, हरदोई (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक 15 वर्षीय लड़की के आत्महत्या की खबर सामने आई है। मंगलवार को लड़की ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। आरोप है की लड़की को 2 युवकों द्वारा कई दिनों से परेशान किया जा रहा था। लड़की के पिता ने दोनों युवकों के खिलाफ थाने में प्रत्मिकी दर्ज कराइ है। मामले की जांच पड़ताल जारी है।

पेड़ से लटक कर की आत्महत्या
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दो युवकों द्वारा लगातार पीछा किए जाने से परेशान 15 वर्षीय एक किशोरी ने मंगलवार को पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता के पिता की शिकायत पर करीब 20 वर्षीय दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है। पीड़िता के पिता राजकुमार लोधी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि उमाशंकर पासी और बृजेश कुमार पिछले तीन महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे और रिश्ते के लिए दबाव बना रहे थे।

घर नहीं लौटने पर की तलाश
सोमवार को किशोरी रोज की तरह स्कूल गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। पीड़िता के पिता ने जब वह घर नहीं पहुंची, तो तलाश शुरू की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वहीं सुबह जब लड़की के पिता गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने जा रहे थे, तो स्थानीय लोगों ने लड़की का शव एक पेड़ से लटका देखा। लड़की के पिता ने बाद में पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मजदूरी करने वाले बृजेश को पकड़ लिया गया है जबकि उमाशंकर की तलाश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार आरोपी ने कुछ समय पहले स्कूल से लौटते समय लड़की का नंबर हासिल कर लिया था और उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। वहीं मिली जानकारी अनुसार स्थानीय लोगों ने भी कुछ दिन पहले आरोपी को पीड़िता के साथ देखा था और यहां तक कि उसके पिता को भी सूचित किया था।

यह भी पढ़ें: Pathan Controversy: अयोध्या के महंत परमहंस आचार्य ने फिल्म ‘पठान’ का किया विरोध, शाहरुख खान को जिंदा जलने की दी धमकी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular