Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSultanpur: BJP के सभासद प्रत्याशी रमेश सिंह टिन्नू निर्विरोध, कार्यकर्ताओं में खुशी...

Sultanpur: BJP के सभासद प्रत्याशी रमेश सिंह टिन्नू निर्विरोध, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), सुल्तानपुर: सुल्तानपुर के इतिहास में पहली बार एक सभासद निर्विरोध हुआ। सूबे में दूसरे चरण के होने वाले निकाय चुनाव में सुल्तानपुर से भाजपा का एक सभासद प्रत्याशी निर्विरोध होने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर है। नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 7 से सभासद पद हेतु भाजपा प्रत्याशी के रूप में रमेश सिंह “टिन्नू” ने नामांकन दाखिल किया था। भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ कोई भी नामांकन नहीं दाखिल हुआ है। पूर्व में भी 2 बार सुल्तानपुर नगर पालिका परिषद से सभासद का चुनाव जीत चुके हैं। तीसरी बार निर्विरोध होकर इतिहास रचा।

निर्विरोध जीत रचा इतिहास

दरअसल आज सुल्तानपुर में नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन था। नगर पालिका के 25 वार्डों में से 24 वार्डों में तो कई राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। लेकिन वार्ड नंबर 7 सिविल लाइन से भाजपा से सभासद प्रत्याशी रमेश सिंह “टिन्नू”ने ही सिर्फ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। अन्य किसी भी राजनैतिक दल द्वारा वार्ड नंबर 7 सिविल लाइन से प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने की वजह से अन्य कोई नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो सका। और भाजपा प्रत्याशी रमेश सिंह उर्फ टिन्नू सिंह सभासदी चुनाव में हुए निर्विरोध।

Also Read: UP Civic Body Election: BSP के एकलौते विधायक ने शाइस्ता परवीन को लेकर कही बड़ी बात, कहा सबकी सिंपैंथी उनके साथ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular