Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatSultanpur: सांसद मेनका गांधी का तीन दिवसीय दौरा, जनचौपाल लगा सुनी लोगो...

Sultanpur: सांसद मेनका गांधी का तीन दिवसीय दौरा, जनचौपाल लगा सुनी लोगो की समस्याएं

- Advertisement -

(Sultanpur: MP Maneka Gandhi’s three-day visit, heard people’s problems at Janchoupal) केंद्र व राज्य सरकार की मंशा को धरातल पर लाने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज अपने दौरे के तीसरे व अंतिम दिन वृहद स्तर पर जन चौपाल का कार्यक्रम आयोजित कर जनसमस्याओं का निस्तारण किया। कुड़वार व बल्दीराय ब्लॉक मुख्यालयों पर लगाए गए जन चौपालों में एक ही टेबल पर पुलिस, राजस्व, ग्राम्य विकास, विद्युत, राशन, पेंशन समेत समस्त विभागों के अधिकारियों ने जनता की शिकायतों का त्वरित निस्तारण किया एवं दिव्यांगजनों को ट्राई साईकल भी वितरित किया।

  • जन चौपाल का कार्यक्रम आयोजित
  • जनता की शिकायतों का त्वरित निस्तारण किया
  • दिव्यांगजनों को ट्राई साईकल भी वितरित

मेनका गाँधी का जनपदीय दौरा

सांसद मेनका गाँधी के जनपदीय दौरे का तीसरा व अंतिम दिन था। इस दौरान आयोजित जनचौपाल कार्यक्रम में मेनका गांधी ने गंभीर समस्याओं के निस्तारण के लिए जिला प्रशासन को एक महीने का समय दिया है।सांसद की पहल पर एक ही दिन में दो सौ से अधिक समस्याओं का निस्तारण कर दिया गया। इस दौरान परियोजना निदेशक के के पांडे,सीएमओ डीडीओ अजय पांडे ,एसडीएम सदर सीपी पाठक, बल्दीराय महेन्द्र श्रीवास्तव समेत बड़ी संख्या में विभिन्न विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।

दिव्यांगों को 117 ट्राई साइकिल वितरण

पूर्व सांसद श्रीमती गांधी ने कुड़वार ब्लाक में दिव्यांगों को 117 ट्राई साइकिल व अन्य कृतिम उपकरणों का वितरण किया। गांधी के जन चौपाल के दौरान मांगे गए 5 दिव्यांगों को भी तत्काल ट्राई साइकिल व्हीलचेयर दिया गया। मेनका गांधी ने गर्भवती महिलाओं की गोद भराई, नवजात शिशुओं का अन्नप्राशन एवं टीवी से पीड़ित लोगों को पोषाहार का भी वितरण किया। कार्यक्रमों के उपरांत सांसद मेनका गांधी हलियापुर से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

READ ALSO: CRIME NEWS: पुलिस मुठभेड़ में Mukhtar Ansari का शूटर गिरफ्तार, आपराधिक रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular