Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSultanpur News : बीजेपी विधायक को मिली ज़मानत, 25 सितंबर को होगीं...

Sultanpur News : बीजेपी विधायक को मिली ज़मानत, 25 सितंबर को होगीं अगली सुनवाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sultanpur News सुल्तानपुर : सुल्तानपुर (Sultanpur News) में आज भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह और उनके भाई को 20 वर्ष पुराने मामले में जमानत मिल गई। बहरहाल मामले की फिर सुनवाई 25 सितंबर को नियत की गई है। वहीं जमानत होने के बाद विधायक और उनके भाई ने राहत की सांस ली है।

क्या था मामला

दरअसल, यह मामला सन 2004 का है। उस समय कमला नेहरू सामाजिक विज्ञान एवं संस्थान के प्रबंधक वर्तमान में सुल्तानपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह हुआ करते थे। इसी कालेज में पढ़ाने वाले रीडर बी पी सिंह ने आरोप लगाया था कि कालेज के साथ – साथ अपने फार्मेसी कालेज में पढ़ाने के लिए प्रबंधक विनोद सिंह और उनके भाई अरविंद सिंह दबाव बना रहे थे। बी पी सिंह ने मना कर दिया तो इसी बात से प्रबंधक विनोद सिंह और उनके भाई अरविंद नाराज हो गए और उनके साथ अभद्रता की थी।

कब है अगली सुनवाई

लिहाजा रीडर बी पी सिंह ने प्रबंधक विनोद सिंह और उनके भाई अरविंद सिंह पर नगर कोतवाली में केस दर्ज करवाया था। करीब 20 साल पुराने मामले में विनोद और उनके भाई अरविंद आज दीवानी एवं सत्र न्यायालय की एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिए। वहीं सुनवाई के बाद माननीय न्यायालय ने दोनो को जमानत दे दी और आगामी 25 सितंबर को सुनवाई की तिथि नियत की है।

Also Read – Hapur News : औषधि विभाग की टीम ने ट्रांसपोर्ट कंपनी में मारा छापा, देखे जा रहे सेल परचेस बिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular