Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधSultanpur News: पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक को मारी...

Sultanpur News: पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

- Advertisement -

(Sultanpur News: Bullies shot a young man due to old enmity): उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को गोली मार दी गई। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल सूचना पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

  • पुरानी रंजिश के चलते युवक को मारी गोली
  • बाइक सवार बदमाश मौके से फरार
  • डॉक्टर ने रेफर किया जिला अस्पताल

बदमाशों ने कर दिया फायर

दरअसल मामला यह है कि बल्दीराय थानाक्षेत्र जहां इसी थानाक्षेत्र के तणरसा गांव के रहने वाले प्रदीप सिंह किसी कार्य से देहली बाजार जा रहे थे। इसी दौरान देहली बाजार से पहले ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने प्रदीप पर फायर कर दिया।

गोली लगने से घायल

इस घटना में प्रदीप गोली लगने से घायल हो गए। वहीं घटना के बाद बाइक सवार तीनो बदमाश मौके से फरार हो गये। फिलहाल घायल प्रदीप को आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय ले जाया गया। लेकिन हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

परिवार में हो गई थी एक हत्या

घायल प्रदीप की माने तो परिवार में एक हत्या हो गई थी, जिसमें दो नामजद आरोपियों का नाम निकल गया था। लिहाजा इसी के विरोध में प्रदीप पैरवी कर रहे थे। उन्होंने आशंका जताई है कि उसी मामले में उनकर जानलेवा हमला हुआ है।

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस

वहीं गोली चलने की जानकारी जंगल मे आग की तरह फैल गई। सूचना पुलिस को मिली तो हड़कम्प मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है साथ ही हमलावरों की तलाश की जा रही है।

read also: Meerut: सात जन्मों का वादा…शादी के अगले ही दिन ससुराल से ‘गायब’ हो गई दुल्हन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular