Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsSultanpur News: नाबालिग बेटी को पिता करंट लगाकर करता था टॉर्चर, हुआ...

Sultanpur News: नाबालिग बेटी को पिता करंट लगाकर करता था टॉर्चर, हुआ गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Sultanpur News: सुल्तानपुर में पंद्रह साल की नाबालिग बेटी को करंट लगाकर टॉर्चर करने वाले कलयुगी पिता को बेटी की नानी की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। धम्मौर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया है। वही नाबालिग बेटी को बाल संरक्षण गृह लखनऊ भेजने की तैयारी चल रही है।

छोटी-छोटी बातो पर प्रताड़ित करता था पिता

दरअसल 6 जून को धम्मौर के भाईं बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें बाजार निवासी धर्मेंद्र साहू अपनी पंद्रह वर्षीय पुत्री अंशी को करंट लगाकर व गरम तवे से दागा था। बच्ची जान बचाकर घर से भागी और लौहर क्षेत्र में भाग कर यहां एक घर में पहुंच गई। यह वाकया एक जून का है। उसके बाद ग्रामीणों ने बच्ची से जानकारी की। तो उसने बताया मेरी मां आठ वर्ष पूर्व संदिग्ध अवस्था में मर गई हैं और पिता ज़रा ज़रा सी बात पर प्रताड़ित करता है।

ALSO READ: UP News: आप चाहते हैं कि राशन मिलता रहे तो आपको कराना होगा E- KYC

बिजली के नंगे तार से टॉर्चर करता था पिता

बताते चलें कि पिता धर्मेंद्र साहू न सिर्फ उसे मारता बल्कि बिजली के नंगे तार से टॉर्चर करता। गर्म तवे से शरीर को दाग देता है। बच्ची को उल्टा टांग देता है। आए दिन इस प्रकार की प्रताड़ना देना इसकी आदत में शुमार हो गया था। कई बार गांव के लोगों ने मना किया तो कहता है की मेरी बेटी है चाहे जो करूं। गांव वालों ने बच्ची को उसके ननिहाल वालों के हवाले किया। जहां उसकी नानी प्रेमा देवी ने धम्मौर पुलिस में शिकायत किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। और आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ALSO READ: UP Politics: बृजभूषण शरण सिंह ने बताया आखिर BJP को UP में क्यों मिली कम सीटें, जानिए क्या कहा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular