Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsSultanpur News: लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, महिला की मौत 3...

Sultanpur News: लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, महिला की मौत 3 घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sultanpur News: आज सुबह उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। दरअसल लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर खड़ी ट्रक में एकटूरिस्ट टेंपो जा घुसी। इस हादसे में एक उम्रदराज महिला की मौत हो गई। इस घटना में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया। चांदा कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और इसीपुर गाँव के बीच हादसा हुआ है।

क्या है मामला?

दरअसल आज सुबह तड़के लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर एक खड़ी ट्रक में टूरिस्ट टेंपो ट्रेवलर जा घुसी। हादसे में टेंपो ट्रेवलर सवार एक महिला की मौत हो गई। तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि यह नासिक से नेपाल की ओर टूरिस्ट टेंपो ट्रेवलर जा रही थी। इलाज के लिए घायलों क सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया। चांदा कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और ईसीपुर गांव के बीच की हुई ये घटना सबसे बड़ी है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों का मौके पर जमावड़ा लग गया।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुँच गई। महाराष्ट्र नासिक के रहने वाले मृतक और घायल के परिजनों तक पुलिस ने सूचना भिजवाई। हादसे में गंभीर रूप से घायलों को चिकित्सकों ने किया लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

Maharajganj Fire Incident: महाराजगंज के झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग, मोटरसाइकिल,पम्पिंग सेट समेत लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Baba Bageshwar Ka Noida Darwar: समाजवादी पार्टी के विरोध के बीच बागेश्वर बाबा के नोएडा में 7 दिन दरबार का ऐलान, दो राज्यों में हो चुका है सियासी बवाल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular