Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSultanpur News: शॉट सर्किट के कारण इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण...

Sultanpur News: शॉट सर्किट के कारण इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का समान जलकर राख

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Sultanpur News: सुल्तानपुर में बुधवार को शॉट सर्किट से एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लग गई। आग लगने से लाखों रूपए कीमत के सामान व कुछ नगदी जलकर राख हो गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया है। घटना बुधवार को लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित दियरा रोड पर हुई है।

संदिग्ध परिस्थितयों में लगी आग

दरअसल लंभुआ थानांतर्गत कस्बा स्थित दियरा रोड पर बजरंगनगर में विवेक ट्रेडर्स के नाम से जियाराम सिंह की दुकान है। बुधवार को उनकी दुकान पर एकाएक संदिग्ध परिस्थितयों में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया। दुकान में रखे इलेक्ट्रानिक के लाखों रूपए कीमत के सामान जलने लगे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 व फायर ब्रिगेड को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ALSO READ: Sultanpur News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

दुकान का समान जलकर पूरी तरह राख

इस बीच काफी देर हो गई थी। दुकान में रखे सामान पूरी तरह जल गए थे। हालांकि दुकान संचालक जियाराम सिंह का कहना है कि शॉट सर्किट से आग लगी थी। वे लाखों के नुकसान की बात कह रहे हैं। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ: UP Politics: BJP सांसद साक्षी महाराज “यूपी में विदेशी ताकतों ने चुनाव में पैसा लगाया, साजिश की…”

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular