Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsSultanpur News: चलती कार बनी आग का गोला! ड्राइवर ने ऐसे बचाई...

Sultanpur News: चलती कार बनी आग का गोला! ड्राइवर ने ऐसे बचाई जान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Sultanpur News: यूपी के सुल्तानपुर में भीषण गर्मी के चलते पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक चलती कार आग का गोला बन गई। ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाया। मौके पर पहुंची यूपीडा टीम ने राहत और बचाव कार्य किया है।

ये है पूरी घटना

दरअसल घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किमी 152.2 की है। सोमवार को दोपहर बाद एक कार UP 32 JZ 0958 लखनऊ से बलिया की ओर जा रही थी। कार जब दोस्तपुर थानाक्षेत्र में किमी 152.2 पर पहुंची तो अचानक कार का इंजन गर्म हो गया। इससे हीट पाकर कार में शॉट सर्किट हुई और चलती कार आग का गोला बन गई। कार से धुंआ उठने लगा तब कार ड्राइवर कर रहे व्यक्ति ने कूदकर जान बचाया।

ALSO READ: UP News: मृत महिला का शव छोड़कर अस्पताल से युवक फरार, CCTV फुटेज कैद जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू टीम

उसकी पहचान शांतनु कुमार सिंह (35) पुत्र खड़क बहादुर सिंह निवासी पकड़ी जिला बलिया के रूप में हुई है। वो बाल बाल बच गया है। वही आग की लपटों को देख वहां जमा लोगों में कोई कार के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। अंत में सूचना यूपीडा कर्मियों को दी गई। यूपीडा टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया। आग बुझाकर कार को क्रेन के जरिए टोल प्लाजा पर ले जाकर रूट खुलवा दिया है।

ALSO READ: PM Modi Varanasi Visit: आज वाराणसी आएंगे PM मोदी, किसान सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular