Monday, July 8, 2024
HomeSportsSultanpur News: T-20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, 20 सितंबर से...

Sultanpur News: T-20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, 20 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा टूर्नामेंट 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sultanpur News: आज शहर में गनपत सहाय पीजी कॉलेज के क्रिकेट मैदान पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन T-20 लीग सुल्तानपुर 2023 का हुआ शुभारंभ। टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे। पूर्व राज्यस्तरीय खिलाड़ी हाज़ी सुहेल सिद्दीकी ने टॉस उछाल कर एवं पिच पर बैटिंग कर किया T-20 लीग का उद्घाटन।

T-20 लीग सुल्तानपुर 2023 का शानदार शुभारंभ

दरअसल आज डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन T-20 लीग सुल्तानपुर 2023 का शानदार शुभारंभ हुआ। जिले के अलावा अन्य कई जनपदों के खिलाड़ी भी उदघाटन समारोह में शामिल हुए। टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे पूर्व राज्यस्तरीय खिलाड़ी हाज़ी सुहेल सिद्दीकी ने टॉस उछाल कर एवं पिच पर बैटिंग कर किया T-20 लीग का उद्घाटन।शहर के पयागीपुर स्थित गनपत सहाय पीजी कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड पर सुल्तानपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित यह टूर्नामेंट 20 सितंबर से आरम्भ होकर 2 अक्टूबर 2023 तक चलेगा।इस टूर्नामेंट में सारे मैच सफेद बाल से रंगीन ड्रेस मे खेले जाएंगे।T-20 लीग में पांच टीमें सुल्तानपुर फाल्कन्स, सुल्तानपुर टाइगर्स, सुल्तानपुर नाइट्स, सुल्तानपुर पैंथर्स और सुल्तानपुर लायंस हिस्सा ले रही हैं।

10 दिनों तक लगातार सारे मैच खेले जाएंगे

उद्घाटन मैच सुल्तानपुर फाल्कन्स और सुल्तानपुर टाइगर्स के मध्य खेला जा रहा है। इस उद्घाटन मैच में जाने-माने क्रिकेट खिलाड़ियों क्रिकेट प्रेमियों और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति रही। डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव असद अहमद ने बताया कि यह टूर्नामेंट लीग बेसिस पर कलर ड्रेस में सफेद बाल से आयोजित किया जा रहा है।इसमें UPPPL की तर्ज पर ही 10 दिनों तक लगातार सारे मैच खेले जाएंगे।02 अक्टूबर को टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा।जिले के प्रतिभावान खिलाड़ियों को टूर्नामेंट के माध्यम से एक प्लेटफार्म प्रोवाइड किया जा रहा है जहाँ खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का खुलकर प्रदर्शन कर सकेंगे।

Also Read: Brajesh Pathak: यूपी में डेंगू की दस्तक के बीच डिप्टी CM का बयान, बोले- घबराएं नहीं’, अस्पतालों में…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular