Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsSultanpur: सड़क हादसा! दो बाइकों में भीषण भिड़ंत, 2 लोगों की मौत

Sultanpur: सड़क हादसा! दो बाइकों में भीषण भिड़ंत, 2 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Sultanpur: सुल्तानपुर में दो बाइकों की टक्कर हो गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतकों में एक अमित अपनी पत्नी के साथ ससुराल से वापस आ रहे थे। इसी बीच, उन्हें अंडरपास के पास दूसरी बाइक से टक्कर का सामना करना पड़ा।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एक भयानक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि श्रीराम नगर चौराहा अंडरपास के पास दो मोटरसाइकिलों की टक्कर हुई जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: योगी सरकार के कैबिनेट बैठक में डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर पर आज हो सकता है फैसला

अधिकारी ने बताया कि वह घटना उस समय हुई थी जब अमित मिश्रा (32) अपनी पत्नी अनीता (30) के साथ अपने ससुराल से उघरपुर वापस लौट रहे थे। पुलिस ने इस बारे में कहा कि एक मोटरसाइकिल ने उनकी गाड़ी से टक्कर मारी थी, जिस पर तीन युवा – सूरज (25), दिलीप (21) और स्वराज (19) सवार थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया

रामराज, जो बिरसिंहपुर पुलिस चौकी प्रभारी हैं, उन्होंने बताया कि सभी को बिरसिंहपुर अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था, जहां डॉक्टरों ने अमित को मृत घोषित कर दिया और कहा कि दिलीप की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जहां स्वराज के परिवारवालों ने उन्हें निजी अस्पताल में ले गए, वहीं सूरज और अनीता के परिवार ने उन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें: Lucknow: 50 Km दूर छिपकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया था पति, तभी अचानक रेस्टोरेंट में आ गई पत्नी…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular