Saturday, July 6, 2024
HomePoliticsSwami Maurya: पिता पर जूता फेंके जाने पर बेटी संघमित्रा मौर्य का...

Swami Maurya: पिता पर जूता फेंके जाने पर बेटी संघमित्रा मौर्य का बड़ा बयान, आडवाणी को लेकर भी कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Swami Maurya:  उत्तर प्रदेश में आगामी चुनाव को लेकर माहौल गर्मा गर्मी का बना हुआ है। जिसके चलते राजनीतिक गलियारों से तरह तरह की खबरें सुनने को भी मिल रही है। हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंकने वाला मामला काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दें ओबीसी सम्मेलन के दौरान एक शख्स ने उनके ऊपर जूता फेंक दिया था।

इस तरह की घटनाएं राजनीतिक स्टंट

हालांकि वह बात अलग है इस घटना के बाद आरोपी युवक को उनके समर्थकों द्वारा पकड़ लिया गया और जमकर पीटा गया। तो वहीं अब इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता की बेटी और बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटनाएं राजनीतिक स्टंट है और पुराने समय से यह घटनाएं होती आई हैं।

शाही फेंकना यह सब एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा

संघमित्रा मौर्य ने कहा इस तरह की जितनी भी घटनाएं हैं, यह सब राजनीतिक स्टंट होती हैं। एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हमें लगा कि इस हद तक गिरना बेहद गलत है। वह आगे बताती हैं कि किसी पर इस तरह से जूता फेंक जा रहा है या फिर शाही फेंकना यह सब एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा है। ताकि वह व्यक्ति फेमस हो चुके और खुद को स्थापित कर सके। मैं इस तरह की घटनाओं का जमकर विरोध करती हूं। यह कोई मामूली घटना नहीं है इस तरह की हरकतें पहले भी होती रही है।

मारी पार्टी के भीष्म पितामह कहे जानें वाले..

संघमित्रा मौर्य ने पहली घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि साल 2008 में भी अमेरिका बुश के ऊपर जूता फेंका गया था। इसके बाद जूता फैकने वाला जैदी हीरो बन गया और उसने चुनाव लड़ा। वहीं 2009 में तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम के ऊपर भी जूता फेंकने वाला फेमस हुआ और चुनाव लड़ा और विधायक बन गया। यहीं नहीं उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी का जिक्र करते हुए भी कहा की हमारी पार्टी के भीष्म पितामह कहे जानें वाले लालकृष्ण आडवाणी के साथ भी इस तरह की घटना हो चुकी है। ऐसे में कोई भी बड़े लोगों को इसलिए चुना जाता है ताकि वह इस हरकतों से खुद को चमका सकें।

Also Read: Uttar Pradesh: अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में मरीजों को दिया गया सड़ा हुआ खाना, सब्जी में रेंग रहे थे…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular