Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSwami Prasad Maurya Latest News : स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया विवादित...

Swami Prasad Maurya Latest News : स्वामी प्रसाद मौर्य ने दिया विवादित बयान, कहा – ”बीजेपी और RSS ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा खतरनाक…”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Swami Prasad Maurya Latest News लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) अक्सर बयानों को लेकर सुर्खियां में बने रहते है। इन दिनों देश का नाम India से बदलकर भारत किए जाने का मदद चरम पर है।

इस मुद्दे को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा कि “अचानक से भारत से कैसे प्रेम जाग…… उन लोगो को जो हिंदू राष्ट्र की मांग करते थे।”

क्या है पूरा मामला

दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य मध्यप्रदेश के छतरपुर में पहुंचे थे। जहाँ वो ओबीसी महासभा की ओर से आयोजित की गई ‘सामाजिक परिवर्तन और विशाल आमसभा’ कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में गए थे।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मौर्य ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “बीजेपी के लोग पहले हिंदू राष्ट्री की मांग करते थे लेकिन अचानक से उनका भारत के लिए देशप्रेम कैसे जग गया है।

बीजेपी पर लगाया आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘ये भारत, इंडिया और भारतीय संविधान के दुश्मन हैं और भारतीय संविधान के निर्माता डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर के तो बहुत बड़े दुश्मन है।

इंडिया तो इनके लिए बहाना है मुख्यरूप से ये संविधान विरोधी है। आगे कहा कि देश की जनता से मेरी मांग है कि बीजेपी और RSS जो संविधान विरोधी आचरण कर रहे हैं इनको बाहर का रास्ता दिखा कर 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की विदाई कर दी जाये।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा – बीजेपी देश को लूट रही

स्वामी प्रसाद मौर्य यहीं पर नहीं रुके आगे कहा कि ‘बीजेपी और आरएसएस, ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा खतरनाक है। ईस्ट इंडिया कंपनी भारत को लूटते थे और यहां से पैसे ले जाकर अपने देश के बैंकों में डालते थे, लेकिन आरएसएस और पीएम मोदी इस देश को लूटकर अडानी और अंबानी की तिजोरी भर देश की जनता को गरीब बना रहे है।

आगे कहा कि बीजेपी और आरएसएस देश की जनता को गुमराह कर रहे है। ये देश की जनता के आखो में धूल जो रहे है। देश के लिए ये खतरा है। आप इनका 2024 के लोकसभा में विदाई कर दीजिए।

Also Read – Mafia Atiq Ahmed Minor Children Case : माफिया अतीक अहमद की बहन ने दाखिल की याचिका, आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, जानें क्या है…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular