Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsSwami Prasad Maurya: हरदोई में भारतीय संविधान संदेश अभियान कार्यक्रम में पहुंचे...

Swami Prasad Maurya: हरदोई में भारतीय संविधान संदेश अभियान कार्यक्रम में पहुंचे सपा नेता को दिखाए काले झंडे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Swami Prasad Maurya: हिन्दू जागरण मंच के लोगों द्वारा एकत्रित होकर स्वामी प्रसाद मौर्य को काले झंडे दिखाएं और उनका विरोध जाहिर किया। जिसपर हिंदू जागरण मंच के लोगों का कहना है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू धर्म और रामचरितमानस का विरोध करते हैं। और यही वजह है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के आगमन पर वह लोग काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

मौर्य को काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया

यूपी के हरदोई में भारतीय संविधान संदेश अभियान में पहुंचे समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। हिंदू जागरण मंच के लोगों ने स्वामी प्रसाद मौर्य का काफिला गुजरने समय काले झंडे दिखाये की स्वामी प्रसाद मौर्य सनातन और हिंदू धर्म और रामचरितमानस का विरोध करते हैं जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य शिरकत करने पहुंचे

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारतीय संविधान संदेश अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान शहर के सिनेमा चौराहे पर स्वामी प्रसाद मौर्य का काफिला जब पहुंचा तो हिन्दू जागरण मंच के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को काले झंडे दिखाएं और अपना विरोध जाहिर किया।

पुलिस कर्मियों ने लोगों को रोकने की कोशिश की

इस मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने लोगों को रोकने की कोशिश की। हिंदू जागरण मंच के लोगों का कहना है कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू धर्म और रामचरितमानस का विरोध करते हैं और यही वजह है कि स्वामी प्रसाद मौर्य के आगमन पर वह लोग काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Also Read: New Parliament Building: ये हैं दुनिया के 5 सबसे भव्य और खूबसूरत संसद भवन, कोई विश्व धरोहर तो कोई…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular