Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsSwami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की...

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली जान से मारने की धमकी, कहा गया ‘एक माह के अंदर तुझे निपटा देंगे’

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Swami Prasad Maurya: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इसे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए सरकार से इस पर उचित कार्रवाई की मांग की है। स्वामी प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा कि इंटरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्रीराम नामक ट्विटर एकाउंट के जरिए 29 मई को उनके खिलाफ जान से मारने से संबंधित एक ट्वीट किया गया है। इसमें कहा गया है कि एक माह के अंदर तुझे निपटा देंगे।

सपा नेता को सोशल मीडिया के जरिए मिली जान से मारने की धमकी

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा- इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्वीटर वाल पर लिखकर कि “एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे” यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है। कृपया,अतः उक्त प्रकरण की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें।

मौ्र्य ने शासन-प्रशासन से की न्यायिक जांच की मांग

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा- इण्टरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्वीटर वाल पर लिखकर कि “एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे” यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है। कृपया,अतः उक्त प्रकरण की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें। उन्होंने आगे लिखा है कि ट्वीट करने वाले ने व्यक्ति ने उनकी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो भी शेयर की है। मौर्य ने प्रदेश सरकार, मुख्य सचिव और डीजीपी को टैग करते हुए मामले को गंभीरता से लेने और कानूनी कार्यवाही करने की मांग उठाई है।

Varanasi News: केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला हमला कहा-उनको जब अमेठी के लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया तो अमेरिका क्या लेगा, जानिए और क्या कहा? 
SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular