Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसैयद अहमद बुखारी ने भी बोला अखिलेश यादव पर हमला

सैयद अहमद बुखारी ने भी बोला अखिलेश यादव पर हमला

दिल्ली में सैयद अहमद बुखारी ने भी अखिलेश यादव को अपने निशाने पर लिया। अलविदा नमाज में दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने सीधे-सीधे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का नाम पर लेकर निशाना साधा। इस बयान के बाद राजनीतिक हल्कों में चर्चा बढ़ गई है। माना जा रहा है कि मुस्लिम वोटर अन्य दलों के साथ मसलन कांग्रेस अथवा बहुजन समाज पार्टी के साथ भी लामबंद हो सकते हैं।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की राजनीतिक मुश्किले खत्म नहीं हो रही है। हालात यह है दिल्ली में सैयद अहमद बुखारी ने भी अखिलेश यादव को अपने निशाने पर लिया। अलविदा नमाज में दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने सीधे-सीधे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का नाम पर लेकर निशाना साधा। इस बयान के बाद राजनीतिक हल्कों में चर्चा बढ़ गई है। माना जा रहा है कि मुस्लिम वोटर अन्य दलों के साथ मसलन कांग्रेस अथवा बहुजन समाज पार्टी के साथ भी लामबंद हो सकते हैं।

96 प्रतिशत मुस्लिम ने सपा को वोट दिया

शुक्रवार को जुमे के नमाज के बाद सैयद अहमद बुखारी ने अपनी तकरीर में सियासी चर्चा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में 96 प्रतिशत मुसलमानों ने समाजवादी पार्टी को वोट दिया, लेकिन उन्होंने कभी मुस्लिम की आवाज नहीं उठाई।
उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह सरकार में कद्दावर मंत्री रहे आजम खां के बारे में उन्होंने कहा कि आजम खान आजकल जेल में है। उनके परिवार का आरोप है कि उन्हें राजनीति द्वेष में जेल डाला गया है, लेकिन सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनके मामले पर संघर्ष करते नहीं दिख रहे हैं। साथ ही उनसे दूरी भी बना रखी है।

यह भी पढ़ेंः यूपी में मालगाड़ी डिरेल हुई, 12 वैगन पलटने से रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त हो गया

यह भी पढ़ेंः रथयात्रा के दौरान करंट से बड़ा हादसा, बच्चों समेत 11 लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular