Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsTaapsee Pannu : बोल्ड फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस संग...

Taapsee Pannu : बोल्ड फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस संग पहना मां लक्ष्मी का नेकलेस, ट्रोल्स बोले- शर्म आनी चाहिए

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (In a bold photoshoot, this actress wore Maa Lakshmi’s necklace with a revealing dress, trolls said – Shame on you): बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं।

एक्ट्रेस ने डीप-नेक आउटफिट के साथ ऐसी एक्सेसरी कैरी की है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स का पारा चढ़ गया है और लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है और ट्रोल्स ने उनके ड्रेस और ज्वेलरी पर सवाल उठाते हुए उन्हें हिंदू सभ्यता के ऊपर लांछन लगाने का आरोप लगाया है।

खबर में खासः-

  • तापसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की
  • तापसी ने मां लक्ष्मी किया अपमान-फैंस
  • पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स मिले
  • लोगों ने किया आपत्तिजनक कॉमेंट्स
  • ट्रोल्स के निशाने पर रहती है तापसी

तापसी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की

तापसी पन्नू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर दाली है। इसमें तापसी ने रेड कलर की सेक्विन डीप-नेक आउटफिट पहना हैं और साथ ही में उन्होंने अपने कर्ली शॉर्ट बालों को खुला छोड़ रखा है, जिसके साथ वह लाइट-ग्लासी मेकअप में काफी हसीन लग रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के लुक को छोड़ सबकी नजर उनकी एक्सेसरी पर जा टिकी है।

तापसी ने मां लक्ष्मी किया अपमान-फैंस

तापसी पन्नू ने इस बोल्ड आउटफिट के साथ हिंदू धर्म की देवी लक्ष्मी की प्रतिमा वाला हैवी नेकलेस पहना हुआ है। जिसमें मां लक्ष्मी की प्रतिमा बनी हुई है। जिसे देख लोग भड़क गए हैं। क्योंकि उनके हिसाब से तापसी ने मां लक्ष्मी की प्रतिमा को भड़कीले कपड़ों के साथ पहनकर उनका अपमान किया है और इससे नराज हुए लोग उनकी तस्वीर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं।

पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स मिले

एक्ट्रेस ने अपने सुपर सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यह लाल रंग कब मुझे छोड़ेगा।’ तापसी की इस फोटो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। लेकिन कमेंट सेक्शन में पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

लोगों ने किया आपत्तिजनक कॉमेंट्स

लोगों के हिसाब से जो कपड़े और गहने तापसी ने पहने हैं वह हिंदू सभ्यता को अपमानित करते हैं। इसी को देखते हुए लोगों ने कई तरह के कॉमेंट्स करें हैं। जिसमें से एक यूजर ने लिखा ‘सही बात अश्लील फोटो में मां लक्ष्मी का अपमान है’ यह एक और ने लिख ‘शर्म आनी चाहिए बहुत ही घटिया ऐसे धर्म को अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए रिप्रेजेंट करना सही नहीं है’ एक और यूजर ने लिखा ‘कपड़े भी उतार दो बेचारा लाल रंग क्या करें पिछा छोड़ देगा’ वही तापसी कि इस तस्वीर पर काफी कम कॉमेंट्स ऐसे थें जो उनके सपोर्ट में नजर आए।

ट्रोल्स के निशाने पर रहती है तापसी

इससे पहले भी तापसी को कई बार ट्रॉल किया जा चुका है। इससे पहले फिल्म जुड़वा 2 में उन्हें उनके बिकिनी लुक के लिए ट्रॉल किया गया था और आए दिन उनकी किसी भी आउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है।

ये भी पढ़ें- Up News : सहारनपुर में तेज बारिश से दिन में छाया अंधेरा, किसानों की फसलों को हुआ भारी नुकसान

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular