Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsChampawat News: भारी बारिश के चलते टनकपुर-चंपावत एनएच बंद, डीएम ने एनएच...

Champawat News: भारी बारिश के चलते टनकपुर-चंपावत एनएच बंद, डीएम ने एनएच को जल्द खोलने के दिए निर्देश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Laxman Bisht, Champawat : लगातार हो रही भारी बारिश के कारण चंपावत व पिथौरागढ़ जिले की लाइफ लाइन माने जाने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 9 बंद पड़ा हुआ है। जो टनकपुर-चंपावत के बीच स्वाला के पास भारी मलवा आने के कारण कल से बन्द पड़ा है। जिस कारण सैकड़ो वाहन व यात्री मार्ग में फंसे हुए हैं।

भारी मलवा आने के कारण एनएच-9 बंद

उत्तराखंड में लगातार होने वाली बारिश के चलते चंपावत व पिथौरागढ़ जिले की लाइफ लाइन माने जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-9 पर लंबा जाम लगा हुआ है वहीं टनकपुर-चंपावत के बीच स्वाला के पास भारी मलवा आने के कारण कल से ही बन्द पड़ा है। जिसके चलते यह जाम लगा है। जहां सैकड़ो वाहन व यात्री मार्ग में फंसे हुए हैं।

एनएच को युद्ध स्तर में खोलने के प्रयास जारी 

एनएच की मशीने मार्ग खोलने में जुटी हुई है। वहीं डीएम चंपावत नवनीत पाण्डेय द्वारा एनएच के अधिकारियों को मशीनों की संख्या बढ़ाते हुए मार्ग को तत्काल खोले जाने के निर्देश दिए हैं। वहीं प्रशासन के द्वारा वाहनों को टनकपुर व चंपावत में रोका गया है। मार्ग में फंसे यात्रियों को कल रात नगर पालिका चंपावत के द्वारा रैन बसेरे में ठहरने की व्यवस्था बनाई गई थी तथा छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए डीएम ने जिले के सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं। फिलहाल एनएच को खुलने में समय लग सकता है। साथ ही एनएच को युद्ध स्तर में खोलने के प्रयास जारी हैं।

Read more: UK Road Traffic News: छुट्टियों का मजा लेने मसूरी आए पर्यटक लौटते वक्त जुझ रहे जाम से, लग रहा घंटों का जाम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular