Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडTehri News: बौराड़ी स्टेडियम में 3 दिवसीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ आगाज,...

Tehri News: बौराड़ी स्टेडियम में 3 दिवसीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ आगाज, CM धामी ने किया शुभारंभ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (3-day boxing competition started at Bauri Stadium) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई टिहरी के बौराड़ी स्टेडियम में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। इस प्रतियोगिता में अलग-अलग कैटेगरी में प्रथम और द्वितीय और तृतीय प्रतिभागियों को गोल्ड,सिल्वर और ब्रांच मेडल से नवाजा जाएगा ।

खबर में खास:-

CM धामी ने बौराड़ी स्टेडियम में बॉक्सिंग प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

खेल में 118 खिलाड़ियों के द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है

प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे है

यह प्रतियोगिता 3 दिनों तक चलेगी

नई टिहरी के बौराड़ी स्टेडियम में आयोजित पहली बार तीन दिवसीय राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया है। बॉक्सिंग प्रतियोगिता में राज्य के नामी-गिरामी करीब 118 खिलाड़ियों के द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है, जो कि यह प्रतियोगिता 3 दिनों तक चलेगी। प्रतियोगिता में अलग-अलग कैटेगरी में प्रथम और द्वितीय और तृतीय प्रतिभागियों को गोल्ड,सिल्वर और ब्रांच मेडल से नवाजा जाएगा ।

प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी प्रतिभाग कर रहे

वहीं राज्य के बक्सर संघ के सचिव गोपाल सिंह खोलिया ने कहा कि नई टिहरी में पहली बार राज्य सरकार के द्वारा और खेल विभाग के द्वारा राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के आयोजन होने से टिहरी से भी बॉक्सिंग के खिलाड़ी भविष्य में निकलेगी ऐसी आशा भी है। जोकि टिहरी वासियों के लिए एक सुखद का विषय भी है। उन्होंने कहा कि बॉक्सिंग प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड सिल्वर और ब्रांच मेडल हासिल किए हैं।

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular