Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatTent City Varanasi: अखिलेश ने दी नसीहत, बोले- ‘टेंट सिटी’ का कूड़ा-कचरा...

Tent City Varanasi: अखिलेश ने दी नसीहत, बोले- ‘टेंट सिटी’ का कूड़ा-कचरा गंगा जी में जाकर न गिरे इसका ध्यान रखें

पूर्व सीएम ने कटाक्ष करते हुए प्रदेश सरकार को नसीहत भी दी और लिखा कि "वैसे कड़कड़ाती ठंड में गरीबों के लिए रैन बसेरे का भी निरीक्षण करना ज़रूरी होता है.

- Advertisement -

 

वाराणसी: वाराणसी ( Varanasi) में हो रहे टेंट सिटी (Tent City) के निर्माण को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. पूर्व सीएम और अखिलेश यादव ने टेंट सिटी से निकलने वाले कूड़े और गंदगी को लेकर सरकार से सवाल किया है और जवाब मांगा है.

पूर्व सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “काशी की ‘टेंट सिटी’ का कूड़ा-कचरा,गंदगी व अपविष्ट गंगा जी में जाकर प्रदूषण नहीं फैलायेगा, इसको सुनिश्चित किये बिना टेंट सिटी के संचालन की अनुमति न हो.”

पूर्व सीएम ने कटाक्ष करते हुए प्रदेश सरकार को नसीहत भी दी और लिखा कि “वैसे कड़कड़ाती ठंड में गरीबों के लिए रैन बसेरे का भी निरीक्षण करना ज़रूरी होता है. भाजपा की राजनीति में ग़रीब पर नज़र नहीं जाती”

टेंट सिटी का निर्माण तेज

PM Modi to inaugurate Kashi tent city virtually on Jan 13 - Hindustan Times

देश की आध्यात्मिक राजधानी कहे जाने वाले वाराणसी में गंगा किनारे रेत पर निर्माण तेजी से चल रहा है. जिसका उद्घाटन पीएम मोदी आगामी 13 जनवरी को करेंगे. पिठले दिनों सीएम योगी वाराणसी के दौरे पर थे और निर्माणाधिन टेंट सिटी का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तमाम निर्देश दिए. गंगा किनारे रेत पर बन रही टेंट सिटी को लेकर पर्यटकों में उत्साह है. वही इसकी बुकिंग के लिए अभी तक तमाम पर्यटक आ चुकें हैं.

टेंट सिटी में मिलेंगी सुविधाएं

Tent City Varanasi: A Leap Towards Modern Tourism in The City of Shiva -  Varanasi Mirror

काशी की टेंट सिटी में तमाम मूलभूत सुविधाएं मिलेंगी. इसमे रहने वाले किसी भी पर्यटक को किसी प्रकार की कोई समस्या नही होगी. इस टेंट सिटी में बैंक्वेंट हॉल, कांफ्रेस रुम, व्यक्तिगत रुम समेत तमाम कटगरी है जिसको अपने अनुसार लोग बुक कर सकते हैं और गंगा किनारे लुफ्त उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Tent City Varanasi: सीएम योगी ने किया टेंट सिटी का निरीक्षण, 13 जनवरी को पीएम मोदी करेंगे उद्धाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular