Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsThe Kerala Story: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देखी द केरल स्टोरी...

The Kerala Story: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देखी द केरल स्टोरी फिल्म, कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), The Kerala Story: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म “द केरला स्टोरी” (The Kerala Story) देखी। फिल्म देखने के बाद वे फिल्म की तारीफ करते हुए नही चुके। उन्होंने ट्वीट कर कहा आज देहरादून में “द केरला स्टोरी” फ़िल्म देखी। यह फ़िल्म एक प्रदेश नहीं बल्कि पूरे देश व विश्व में आतंकवाद की वास्तविक तस्वीर बयां कर रही है। बिना गोली और बारूद का प्रयोग कर हमारे युवाओं को देश विरोधी गतिविधियों में शामिल कर उनका भविष्य बर्बाद करना ही इन आतंकवादियों का उद्देश्य है। कुछ राष्ट्रविरोधी राजनीतिक दलों का संरक्षण भी ऐसे साजिशकर्ताओं को बल प्रदान कर रहा है। आप सभी इस फ़िल्म को अवश्य देखें।

धर्मांतरण पर सीएम धामी ने कही ये बात

सीएम ने कहा कि धर्मांतरण के साथ ही हमारी सरकार द्वारा देवभूमि में सरकारी भूमि पर किये गये अतिक्रमण को चिन्हित कर उसे सख्ती से हटाये जाने का कार्य किया जा रहा है। राज्य में होने वाले अवैध अतिक्रमण को किसी भी दशा में सहन नहीं किया जायेगा तथा ऐसा कृत्य करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कठोर कार्यवाही की जायेगी।

विवादों से घिरने के बाद भी लोकप्रिय है फिल्म

देश में हाल ही में रिलीज हुई सिनेमा घरों में ‘द केरल स्टोरी’ जहां एक और विवादों के बीच घिरी हुई है तो वहीं, दूसरी और इसको दर्शकों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें, ये एक ‘सॉफ्ट पॉवर’ है और इसका प्रयोग कैसे किया जा सकता है, ये फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ बहुत अच्छे से समझाती है।

ALSO READ: Breaking: दुखद खबर, नहीं रही महिला आयोग व राज्य आंदोलनकारी की पूर्व सुशीला बलूनी, लंबे समय से चल रही थी बीमार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular