Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsThe Kerala Story Tax Free in UP: उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री...

The Kerala Story Tax Free in UP: उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होगी फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’-डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया एलान, जानें और क्या कहा?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),’The Kerala Story’ tax free in UP: उत्तर प्रदेश में फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’  टैक्स फ्री होगी। यूपी के बलिया में बीजेपी प्रत्याशी सन्त कुमार गुप्ता के चुनावी सभा को संबोधित करने आये यूपी के डिप्टी CM ने यह एलान किया है। उन्होंने कहा कि ऐलान का प्रस्ताव आया तो टैक्स फ्री कर देंगे यह फ़िल्म तो वहीं देश की महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि यह फिल्म आप सभी जरूर देखें और समझें कि भारत के एक राज्य में किस ढंग से बहनों पर अत्याचार हो रहा है।

ईद पर अखिलेश यादव से मुलाकात का दिया जवाब

डिप्टी CM बृजेश पाठक ने ईद के मौके पर अखिलेश यादव से मुलाकात वाली बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मैं ईद के मौके पर सरकार का प्रतिनिधि बनकर गया था। बृजेश पाठक ने कांग्रेस पर  हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से भारत भ्रष्टाचार करने वाली देशों की सूची में था। कांग्रेस के कई नेता जेल में थे। मगर जब से मोदी जी आये 2014 के बाद से आये हैं। तब से अब भारत दुनिया मे नम्बर 1 का राष्ट्र बनने के तरफ तेजी से आगे बढ़ रहा है।

कांग्रेस पर लगाया ये गंभीर आरोप

बृजेश पाठक ने कांग्रेस की सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मुम्बई में हुए आतंकी हमले का आरोपी कसाब को देश का बच्चा-बच्चा जान गया कि वह कई वर्षों तक वह भारत मे बिरयानी खाते रहे तो वहीं पुलवामा अटैक के बाद मोदी जी ने सेना को खुली छूट दे दी और सेना ने पाकिस्तान में घुसकर 400 से अधिक आतंकियों को मार गिराया।

Atiq Ahmed News: ‘अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है’…इंशाअल्लाह इलाहाबाद भी होगा.. विवादित ट्वीट पर हुआ FIR 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular