Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशजनपद में दिखा मुख्यमंत्री योगी के प्रति मजदूर का अनोखा प्रेम,युवक ने...

जनपद में दिखा मुख्यमंत्री योगी के प्रति मजदूर का अनोखा प्रेम,युवक ने सीने में गुदवाया बुलडोजर बाबा

- Advertisement -

हमीरपुर: देश प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के नाम से जाना जाता है। वहीं इसको लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिलता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है हमीरपुर जनपद से। उत्तरप्रदेश सरकार का बुलडोजर जितना अधिकारियों में फेमस है उससे ज्यादा आम जन में फेमस हो चुका है। जिसकी जीती जागती मिसाल जनपद में देखने को मिली है। यहां एक मजदूर ने अपने सीने में बड़ा-बड़ा बुलडोजर बाबा गुदवा लिया है। किसी ने इस मजदूर का वीडियो बना कर वायरल का दिया है। जो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

हमीरपुर में वायरल हुए इस वीडियो की पड़ताल की गई। जिसमें पता चला की मुख्यालय में सड़क के किनारे कबाड़ बीन रहे इस शख्स के सीने पर जब किसी रील बनाने वाले की नजर पड़ी तो उसने इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। नौबस्ता इलाके में रहने वाले इस शख्स का नाम विशाल बताया जा रहा है।जो शहर में कबाड़ बीनने का काम करता है।

मजदूर का वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि योगी बाबा यह मजदूर फैन विशाल है। ये कबाड़ बीनने का काम करता है। किसी की चोरी नहीं करता है। योगी बाबा का बड़ा फैन है इसलिए उसने सीने पर बुलडोजर बाबा लिखवा लिया है।

यह भी पढ़ें- श्रावस्ती: डकैती करने जा रहे पशु तस्करो की पुलिस से मुठभेड़, कई गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular