Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsCM Yogi को काट डालने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें आरोपी...

CM Yogi को काट डालने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें आरोपी ने क्या खुलासा किया?

CM Yogi को काट डालने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें आरोपी ने क्या खुलासा किया?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि यूट्यूबर ने उसे नशे की हालत में सीएम को गाली देने के लिए उकसाया था। जब उसका नशा उतरा तो उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। जिसके बाद उसने यूट्यूबर के पास जाकर माफी का वीडियो बनाकर अपलोड करने को कहा। लेकिन उसने माफी का वीडियो अपलोड नहीं किया। इसके बाद उसने खुद ही माफी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की कोशिश की।

आरोपी के पास से पिस्टल, कारतूस, देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार, 6 मई को रात प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। उसके पास से एक पिस्टल, कारतूस, देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस ने युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि यह वही युवक है जिसने कुछ दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस की टीम उसे गिरफ्तार करने दिल्ली गई थी। लेकिन पुलिस से बचने के लिए वह दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया और यहीं छिपकर रह रहा था।

Also Read- UP Weather: चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में तेज आंधी-बारिश, अलर्ट जारी

पुलिस ने क्या कहा?

प्रयागराज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद शमीम ने बताया कि वह दिल्ली में था। गंगानगर डीसीपी अभिषेक भारती ने बताया कि मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़े गए शमीम के खिलाफ पिस्टल, कारतूस और बम के अलावा जांच के बाद आईटी एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Swami Prasad Maurya ने चुनाव लड़ने को लेकर किया बड़ा ऐलान, मायावती से नहीं बनी बात?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular