Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP में भीषण गर्मी ने मचाया मौत का तांडव, पानी से मुंह...

UP में भीषण गर्मी ने मचाया मौत का तांडव, पानी से मुंह धोते ही निकल गए ड्राइवर के प्राण

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में मंगलवार को तापमान 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। वहीं, सुबह चिलचिलाती धूप में हमीरपुर से राठ जा रही रोडवेज बस के चालक की बीच रास्ते में मौत हो गई। जिससे बस में सफर कर रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ड्राइवर की मौत की खबर सुनते ही एआरएम (एरियल रिजर्व मैनेजर) तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीएमओ (वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी) डॉ। गीतम सिंह ने बताया कि चालक की हालत गंभीर थी और उसे सीएचसी (सेंट्रल हॉस्पिटल कमेटी) लाया गया। डॉ। मनुलिका ने जांच के बाद चालक को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

ये भी पढ़ेंः- UP News: UP में सड़कों का है गजब हाल, BJP विधायक ने पेन से खोद डाली सड़क

राठ डिपो के एआरएम राजेश सिंह ने बताया कि बस का चालक कृष्णगोपाल ग्राम गुपलापुर जिला जालौन का रहने वाला है। उनकी बस गाड़ी संख्या यूपी 95बी 2359 हमीरपुर से राठ के लिए जा रही थी। रास्ते में बिहुनी नहर के पास बस का इंजन गर्म हो गया, जिससे गाड़ी खराब हो गई। ड्राइवर ने बुखार की शिकायत की तो परिचालक ने कोच और मैकेनिक को बुलाया।

अचानक गिरा और फिर…

एक दुकान के पास जाकर ड्राइवर अपना चेहरा और सिर धोने लगा, लेकिन अचानक वह गिर पड़ा और बेहोश हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाकर बेंच पर लिटाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद एंबुलेंस उसे सीएससी (सीनियर सिटीजन सेंटर) मुस्करा ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः- दुनिया के 9 सबसे दुखी देश, भारत की रैंकिंग हैरान करने वाली!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular