Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशचाचा और भतीजा में फिर बढ़ी तनातनी, जानें अखिलेश के बारे में...

चाचा और भतीजा में फिर बढ़ी तनातनी, जानें अखिलेश के बारे में क्या बोले शिवपाल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

चाचा-भतीजा के बीच फिर तनातनी बढ़ गई है। सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उनकी अखिलेश से जारी जंग सामने आ गई है। अब दोनों एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को शिवपाल ने कहा कि अगर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को मुझसे दिक्कत है तो मुझे पार्टी से निकाल दें। मैं सपा (Samajwadi Party) के 111 में से एक विधायक हूं।

ओम प्रकाश राजभर से नहीं हुई मुलाकात

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) से मुलाकात पर शिवपाल ने कहा कि मेरी उनसे कोई मुलाकत नहीं हुई। हो सकता है कि वो मेरे ही नाम के किसी व्यक्ति से मुलाकात की बात कर रहे हों। भाजपा में शामिल होने के बारे में उन्होंने कहा कि इसका खुलासा समय आने पर किया जाएगा कि क्या कर रहा हूं? कहां जा रहा हूं? किसी से कुछ भी नहीं छुपाऊंगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ

शिवपाल लगातार भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहे हैं। बुधवार को उनका योगी प्रेम फिर दिखा। जसवंतनगर के सिद्धार्थ महाविद्यालय लुधपुरा में छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण समारोह में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2012 में जब प्रदेश में सपा की सरकार थी, तब विद्यार्थियों का तकनीकी ज्ञान बढ़ाने के लिए लैपटॉप वितरण आरंभ कराया गया।

ये भी पढ़ेंः गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular