Thursday, July 4, 2024
HomeAccident Newsछठ महापर्व पर परिवार में छाया मातम, पूजा का सामान ला रहे...

छठ महापर्व पर परिवार में छाया मातम, पूजा का सामान ला रहे चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Shadow Of Mourning In The Family On Chhath Festival: छठ महापर्व के बीच बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। जिले के सोनबनारसा प्रखंड के कन्हौली में ऑटो रिक्शा की ठोकर से बाइक सवार चाचा-भतीजे दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस में मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी हॉस्पीटल भेज दिया है।

दोनों चाचा-भतीजे की घटना स्थल पर मृत्यु

सूचना के अनुसार रामनगरा हनुमान चौक के रहने वाले दीपक पासवान अपने रोहित के साथ फरछहिया बाजार से छठ पूजा का सामान खरीदकर वापस आ रहे थे। तभी रामनगरा फरछहिया सड़क पर ऑटो रिक्शा से बाइक की टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों चाचा-भतीजे की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई। दोनों वाहनों के भी बुरी तरह परखच्चे उड़ गए। छठ के पावन अवसर पर चाचा-भतीजे के मौत से घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

ALSO READ: Tiger 3 Review: कैसी है सलमान की Tiger 3? जानिए फिल्म देखकर लोगों ने क्या कहा 

यूपी के इस गांव में दिवाली मनाएंगे सीएम योगी, करोड़ों के विकास कार्य का देंगे उपहार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular