Wednesday, July 3, 2024
HomeCrime Newsगाजियाबाद में जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रूप से घायल; मारपीट...

गाजियाबाद में जमकर चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रूप से घायल; मारपीट की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: शहीद नगर स्थित वाल्मिकी बस्ती में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और एक-दूसरे पर पथराव किया गया। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें से एक की हालत गंभीर है और जीटीबी, दिल्ली में उसका इलाज चल रहा है। इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद और एक दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर पूजा को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया था।

साइकिल का पहिया पूजा के सामान से टकराया था 

थाना साहिबाबाद क्षेत्र की शहीद नगर कॉलोनी में घर के बाहर पूजा चल रही थी, इसी दौरान एक बच्चा सड़क पर साइकिल चला रहा था. बच्चे की साइकिल का पहिया पूजा के सामान से टकरा गया। इसी बात पर विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव और लाठी-डंडे चल गए। जानकारी के मुताबिक, विवाद में पथराव और लाठी-डंडे से एक पक्ष के तीन लोगों को सिर में चोट लगी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल गोविंद का वेंटिलेटर पर इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

साहिबाबाद एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शहीद नगर की वाल्मिकी बस्ती में घर के बाहर पूजा करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसी दौरान एक बच्चे की साइकिल का पहिया पूजा के सामान से टकरा गया. इस मामले में गोविंद, सागर और आजाद पक्ष के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोविंद की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular